Advertisement

लॉन्च हुई 2023 Suzuki Hayabusa, इन शानदार रंगों में हुई पेश

Share
Advertisement

सुजुकी ने तीसरे जेन की हायाबुसा मोटरसाइकिल (2023 Suzuki Hayabusa) के लिए रंगों की एक नई सीरीज शुरू की है। 2023 Suzuki Hayabusa की कीमत अब 1,690,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और इसे देश भर में Suzuki के किसी भी बड़े बाइक शोरूम से खरीदी जा सकती है।

Advertisement

2023 सुजुकी हायाबुसा मुख्य बॉडी में दो अगल टोन के रंगों के साथ आती है। इसमें 3 कलर ऑप्शन होंगे। इसमें मैटेलिक थंडर ग्रे/कैंडी डेयरिंग रेड, मैटेलिक मैट ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक और पर्ल विगोर ब्लू/पर्ल ब्रिलियंट व्हाइट शामिल है। मैटेलिक ग्रे कलर में हायाबुसा के फ्रंट में कैंडी रेड हाइलाइट्स और रियर सेक्शन के साथ साइड फेयरिंग दी गई है। मोटरसाइकिल पर पर्ल व्हाइट कलर स्कीम Vigor Blue के साथ आती है। इसमें ग्रे लेटरिंग के साथ फुल-ब्लैक पेंट स्कीम और अंदर क्रोम स्ट्रिप भी है।

2023 Suzuki Hayabusa में 1340cc, इनलाइन-फोर सिलेंडर है जो 190bhp और 142Nm का टार्क जेनरेट करता है। ब्रेकिंग के लिए बाइक में Brembo Stylema, 4-पिस्टन, फ्रंट में ट्विन डिस्क और रियर में Nissin, 1-पिस्टन, सिंगल डिस्क मिलती है। मोटरसाइकिल 17 इंच के पहियों पर चलती है।

इस मौके पर केनिची उमेदा, प्रबंध निदेशक, सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने कहा, “भारत में तीसरी पीढ़ी के Hayabusa के प्रति लोगों ने जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आभारी हैं। मोटरसाइकिल न केवल अपनी स्टाइल के लिए बल्कि अपने बेजोड़ प्रदर्शन के कारण दुनिया में प्रसिदध है। लॉन्च के बाद से हमारे गुड़गांव प्लांट में असेंबल की गई लगभग सभी यूनिट देश भर में रिकॉर्ड समय में बिक चुकी हैं। इस जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमने इस प्रतिष्ठित सुजुकी मोटरसाइकिल की नई कलर रेंज और OBD2-A अनुरूप मॉडल पेश करने का फैसला किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *