Advertisement

लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंची Honda City 2023, कल से बिक्री शुरू

Honda City 2023

Share
Advertisement

Honda City 2023: कल से भारत के बाजार में 2023 होंडा सिटी फेसलिफ्ट की बिक्री की जाएगी। होंडा ने कस्टमर प्रिव्यू और टेस्ट ड्राइव के लिए नई सिटी को डीलरशिप पर भेजना शुरू कर दिया है। नई सिटी के टॉप-स्पेक वेरिएंट का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिससे ऑफर में टॉप बदलाव का पता चलता है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो

जानें Honda City 2023 के फीचर्स

2023 होंडा सिटी फेसलिफ्ट एक नई ओब्सीडियन ब्लू पेंट स्कीम के साथ आती है। आपको बता दें कि ये आउटगोइंग मॉडल में पेश नहीं की गई थी। स्पोर्टियर डिज़ाइन के साथ हल्के से ट्वीक किए गए फ्रंट और रियर बंपर को छोड़कर, सेडान काफी हद तक मौजूदा मॉडल के समान दिखती है। साथ ही फ्रंट ग्रिल में हनीकॉम्ब डिज़ाइन पेश किया गया है। सेडान में सभी नए एलईडी हेडलैंप और टेल-लैंप बरकरार हैं।

सिटी फेसलिफ्ट अब नए स्टाइल वाले 16 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ आती है। 2023 होंडा सिटी के इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बार, नए सिटी पेट्रोल वर्जन में होंडा सेंसिंग – एडीएएस तकनीक भी है।

2023 होंडा सिटी को एक नया बेस-स्पेक एसवी वेरिएंट भी मिलेगा। ये V, VX और ZX वेरिएंट में शामिल होता है। नया एंट्री-लेवल वैरिएंट केवल एक मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। इसी तरह, सिटी हाइब्रिड को भी एक नया लो-स्पेक VX वेरिएंट मिलेगा।

अपडेटेड सिटी सेडान को 1.5L 4-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5L एटकिन्सन साइकिल इंजन के साथ पेश किया जाना जारी रहेगा। दोनों पावरट्रेन को BSVI स्टेज-II एमिशन नॉर्म्स को पूरा करने के लिए अपग्रेड किया गया है। 1.5L 4-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 121bhp और 144Nm के लिए अच्छा है, हाइब्रिड पावरट्रेन e-CVT के साथ 126bhp का पावर आउटपुट प्रदान करता है। रेगुलर पेट्रोल वर्जन को मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ पेश किया जाएगा। Honda ने City लाइन-अप से 1.5L टर्बो डीजल इंजन को भी बंद कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *