Advertisement
Uttarakhand

Uttarakhand Lok Sabha Elections: युवा चौपाल अभियान के तहत युवाओं को लुभाने की भाजपा की तैयारी !

Share
Advertisement

Uttarakhand Lok Sabha Elections: मसूरी में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा,युवा चौपाल अभियान के तहत युवाओं को केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया गया । युवा चैपाल कार्यक्रम के माध्यम से,युवा नीति और सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया गया। उन्होने स्थानीय स्तर पर अधिक से अधिक नव युवा मतदाताओं को युवा चौपाल कार्यक्रम से जोड़ने की बात कही गई।

Advertisement

Uttarakhand Lok Sabha Elections: बुलंद हुआ “अबकी बार 400 के पार” का नारा ।

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए,इन दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब की तैयारी दिख रही है । कुछ ऐसा हीं नजारा मसूरी में भी देखने को मिला । जहां प्रचार के अंतर्गत,भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा मसूरी के राधा कृष्ण मंदिर में युवा चौपाल अभियान का आयोजन किया गया । जिसमें कार्यकर्ताओं द्वारा नरेंद्र मोदी को पुनः देश के प्रधानमंत्री बनाने के लिए,युवाओं से आह्वान किया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने अबकी बार 400 के पार का नारा बुलंद किया।

Uttarakhand Lok Sabha Elections: भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया युवा चौपाल अभियान ।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश के आईटी सेल प्रमुख मनीष सैनी, आर्यन देव उनियाल और अनिल सिंह अन्नु भी मौजूद रहे । जहां उन्होंने कहा कि,विकसित भारत और मोदी की गारंटी के साथ देश में विकास की जो रफ्तार मिली है,उससे निश्चित आगामी लोकसभा चुनाव में इसका असर देखने को मिलेगा और केंद्र में सशक्त एवं मजबूत एनडीए की सरकार युवाओं के बल पर बनने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि,हर जिले के हर वार्ड में हर पंचायत में युवा चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। युवा चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से जो विकास का कार्य भारत में तीव्र गति से हुआ है,उस पर चर्चा करना है। इसके साथ ही बूथ स्तर पर सभी को देश के मोदी सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं और उनसे मिलने वाले लाभ के बारे में बताया जा रहा है।

Uttarakhand Lok Sabha Elections: कार्यक्रम के माध्यम से लोग केंद्र की मोदी सरकार के संकल्प पत्र के लिए सुझाव भी दे सकते हैं।

आपको बता दें ! भाजपा के इस कार्यक्रम का मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर जन-जन तक पहुंचाना है। कार्यक्रम के माध्यम से लोग केंद्र की मोदी सरकार के संकल्प पत्र के लिए सुझाव भी दे सकते हैं। अनिल सिंह अन्नु ने कहा कि,भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा पूरे प्रदेश में युवा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन करते हुए नव युवा मतदाताओं को पार्टी की विचारधारा एवं भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को भी बताया जा रहा है। 2014 में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से देश का गौरव बढ़ा है और देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।

ये भी पढ़े:    http://मालन पुल शिलान्यास : 26 करोड़ की लागत से हुआ मालन पुल का शिलान्यास !

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Recent Posts

Advertisement

Padma Award 2024: SC की पहली महिला जज दिवंगत फातिमा बीवी समेत इन हस्तियों को मिला पद्म विभूषण, राष्ट्रपति मुर्मू ने किया सम्मानित

Padma Award 2024: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरूवार 9 मई को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में…

May 9, 2024

Fatehpur: तेज रफ्तार ट्रक का कहर, सामने से आ रहे बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने…

May 9, 2024

Deoria: BJP उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी ने दाखिल किया नामांकन, बोले- विकसित भारत बनाने के लिए एक एक वोट बहुत जरूरी है

Deoria: देवरिया सदर लोक सभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी ने गुरूवार 9…

May 9, 2024

Bareilly Crime News: अपहरण, धर्म परिवर्तन, फिर हैवानियत कर चलती ट्रेन से फेंककर कर उतारा मौत के घाट

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक जिहादी फरियादी ने एक हिंदू छात्रा का…

May 9, 2024

सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे, सीतापुर में गरजे CM योगी

Sitapur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह…

May 9, 2024

Lakhimpur Kheri: देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- CM योगी

Lakhimpur Kheri: लोकसभा चुनाव 2024 एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन…

May 9, 2024

This website uses cookies.