Advertisement

तीरथ सिंह रावत की शाह से मुलाकात, इन पहलुओं पर हुई लंबी बात

Share
Advertisement

उत्तराखंड की सियासत को लेकर सर​गर्मियां तेज़ होने की खबरों के बीच दिल्ली तलब किए गए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रात 12 बजे के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर नेताओं के बीच मुलाकात हुई. 

Advertisement

 

इस बैठक में अगले साल होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के सिलसिले में बातचीत की गई. और जैसी अटकलें चल रही थीं, उसी के अनुरूप आलाकमान के साथ सीएम रावत की बातचीत इस पर भी हुई कि रावत के उपचुनाव लड़ने को लेकर क्या रणनीति बनाई जाए. इससे पहले अचानक सीएम रावत को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया था, जिसके चलते रावत बुधवार के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त करते हुए बुधवार दोपहर 12 बजे तक दिल्ली के उत्तराखंड भवन पहुंच चुके थे.

 

 

बताया गया है कि दिल्ली यात्रा पर नड्डा और शाह से मुलाकात के बाद अभी रावत की वापसी का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है और वह कुछ और नेताओं से भी मिल सकते हैं.इस बैठक में भी सीएम रावत समेत भाजपा के बड़े पदाधिकारी व नेता शामिल हुए थे. इस बैठक के तुरंत बाद ही सीएम रावत को दिल्ली बुलाए जाने से उत्तराखंड के सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें शुरू हो गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें