Advertisement
Uttar Pradesh

Uttar Pradesh News :  गाजीपुर हादसे का मुख्यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान,हाईटेंशन लाइन के चपेट में आई 40 बरातियों से भरी बस

Share
Advertisement

Uttar Pradesh News :  गाजीपुर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक। मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने तथा घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए। इसके साथ हीं मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की। मृतकों के परिजनों को ₹5-5 लाख एवं गंभीर रूप से घायलों को ₹50-50 हजार की आर्थिक सहायता एवं उनके निःशुल्क उपचार के दिए निर्देश ।

Advertisement

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1767141072696901666

Uttar Pradesh News :  मृतकों की अधिकारिक पुष्टि नहीं

आपको बता दें ! यूपी के गाजीपुर जिले में आज सोमवार के दिन एक बड़ा हादसा सामने आया है। जहां हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में आग लगने से,कई लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई है। साथ हीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रशासन ने मरने वालों लोगों के बारे में अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार एवं निःशुल्क उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Uttar Pradesh News :  11 हजार वॉल्ट की बिजली से घिरे 40 लोग

पुलिस का दावा है कि,उस बस में करीब 40 बराती सवार थे। बस मऊ से वैवाहिक कार्यक्रम गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के  जा रही थी। तभी रास्ते में बस 11 हजार वॉल्ट की बिजली की तार के संपर्क में आ गई सुर उसमें आग लग गई।  आग इतनी भयावह थी कि,कोई भी बुझाने के लिए बस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।  

Uttar Pradesh News :  मृतकों और घायलों के लिए सीएम योगी ने जताई संवेदना

वहीं ! इस हादसे में अनेकों लोगों के मरने की खबर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। वहीं ! मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को पाँच -पाँच लाख रुपये एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार एवं निःशुल्क उपचार कराये जाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:  https://hindikhabar.com/national/lok-sabha-election-2024-mamata-banerjee-distanced-herself-from-congress-in-bengal-increasing-problems-for-indi-alliance/

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Recent Posts

Advertisement

पाकिस्तान को पता चल गया… यह नया भारत,छेड़ा तो छोड़ेगा नहीं- CM योगी आदित्यनाथ

CM Yogi in Pratapgarh: प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पाक अधिकृत…

May 19, 2024

West Bengal: एक जैसे हैं TMC, कांग्रेस और लेफ्ट के पाप- पीएम मोदी

PM Modi in Vishnupur:  पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में एक जनसभा को…

May 19, 2024

फूलपुरः अखिलेश और राहुल गांधी की साझा रैली में मची भगदड़, बैरिकेडिंग तोड़ मंच के पास पहुंचे समर्थक

Stampede at the rally: प्रयागराज के फूलपुर में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त…

May 19, 2024

पश्चिम बंगालः मां, माटी और मानुष का ही भक्षण कर रही TMC- पीएम मोदी

PM Modi in Purulia: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक…

May 19, 2024

UP: सपा और कांग्रेस के रूप में रावण का जिन्न आज भी मौजूद- CM योगी

CM Yogi in Jaunpur: सपा व कांग्रेस के रूप में रावण का जिन्न आज भी…

May 19, 2024

इंडी… अराजकता,भ्रष्टाचार और कर्फ्यू लगाने वाला गठबंधन- सीएम योगी

CM Yogi in Phoolpur Pawai: सपा, कांग्रेस और इंडी गठबंधन अराजकता, भ्रष्टाचार और कर्फ्यू लगाने…

May 19, 2024

This website uses cookies.