Advertisement
Uttar Pradesh

वर्दी की दहशतगर्दी: शिकायत करने वाली पीड़िता और उसके भाई को पुलिस ने थाने में बेरहमी से पीटा, नंगा करके मारने की दी धमकी

Share
Advertisement

कानपुर: गोरखपुर में पुलिस की दहशतगर्दी का शिकार हुए कानपुर के व्यापारी के बाद पुलिस पर सवाल उठने का सिलसिला जारी है। कानपुर देहात में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोप वर्दी वालों पर है। कानपुर देहात के सिकंदरा थाने की पुलिस आरोपों के घेरे में है और पीड़ित बर्बरता का शिकार है।  महिला और उसका भाई का आरोप है की पुलिस ने पीड़िता के ससुराल वालों से पैसे लेकर उन पर दबाव बनाया और पुलिस ससुराली जनों के दबाव में आकर पीड़िता पर समझौते का दबाव बना रही थी।

Advertisement

जिस का विरोध करना पीड़िता और उसके भाई को भारी पड़ गया पीड़िता के अनुसार तो पुलिस ने बिना कुछ सोचे समझे बिना किसी जांच-पड़ताल के उन दोनों पर अपना कहर बरपा दिया। पीड़िता और उसका भाई थाने में पुलिस की बर्बरता से चीखते रहे चिल्लाते रहे लेकिन ना कोई सुनने वाला कोई नहीं था और ना रोकने वाला किसी तरीके से अपने आप को थाने से बाहर निकाल कर दोनों ने बदहवास हालत में चीख चीख कर पुलिस की बर्बरता को बयां किया। जिसके बाद मामला इतना बढ़ा कि मौके पर क्षेत्राधिकारी को आना पड़ गया। पीड़ित महिला लगातार पुलिस पर आरोप लगा रही थी और पुलिस वाले अपने आप को सही साबित करने में जुटे हुए थे। बता दें ये मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आ गया है।

पुलिस का पक्ष

इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारियों की माने तो यह मामला पारिवारिक विवाद था और दोनों ही पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया था।  जिसके बाद आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला ने पुलिस पर दबाव बनाया और उससे उसके फेवर में फैसला करने की बात कही जिसके बाद पुलिस वालों के इंकार करने पर पीड़ित महिला ने पुलिसकर्मियों और अपने ससुराली जनों पर तमाम आरोप लगाए हैं जो कि पुलिस की प्रथम दृष्टया असत्य पाए गए हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है अगर कोई साक्ष्य सामने आता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Recent Posts

Advertisement

PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- ‘ये पहले जब भी हार जाते थे तो EVM को टोपी पहना देते थे…’

PM Modi: कर्नाटक के दावणगेरे में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र…

April 28, 2024

Kasganj: राहुल बाबा झूठ फैलाने का काम बंद करो, कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

Kasganj: यूपी के कासगंज में आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह…

April 28, 2024

Election 2024: इटावा में गरजे अमित शाह, पूछा- राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को?, अखिलेश यादव के लिए कही ये बात

Election 2024: सपा के गढ़ पहुंचे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह…

April 28, 2024

Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक में गरजे PM मोदी, बोले- जीवन की आखिरी सांस तक सिर्फ और सिर्फ आपके लिए जिऊंगा

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के बल्लारी में जनसभा…

April 28, 2024

उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक की बस से भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक यात्रियों से भरी बस तेज रफ्तार…

April 28, 2024

This website uses cookies.