Advertisement
Uttar Pradesh

राम मंदिर भी बन गया, माफिया और गुंडों का राम नाम सत्य भी हो गया, जो बचे हैं उनका भी नंबर आएगाः सीएम योगी

Share
Advertisement

CM Yogi in Badaun: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर में जनसभा को संबोधित किया और सपा व कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये जो गठबंधन है, इसका सिर्फ एक ही उद्देश्य है कि भारत के हितों को कैसे ठेस पहुंचाई जाए। सपा और कांग्रेस के गठबंधन को दिया जाने वाला वोट ऐसे ही जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

Advertisement

उन्होंने कहा कि ये जो दो लड़कों की जोड़ी बनी है, ये जिंदगी भर लड़के ही बने रहेंगे। इसके साथ ही, सीएम योगी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हो गए हैं तो प्रदेश से माफिया और गुंडों का भी राम नाम सत्य हो गया है, जो बाकी बचे हैं धीरे-धीरे उनका भी राम नाम सत्य हो जाएगा। जनसभा के दौरान सीएम योगी ने मतदाताओं से क्षेत्रीय प्रभारी एवं लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए भारी संख्या में मतदान की भी अपील की।

वोट के लिए कोई भी पाप कर सकते हैं सपा और कांग्रेस

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा का जो ये गठबंधन है यह देश के अंदर अलग-अलग लोगों से मिलकर चुनाव लड़ रहा है। उनका कोई उद्देश्य नहीं है। न ही देश के हित में, न विकास के लिए, न लोक कल्याण के लिए, न सुरक्षा के लिए। उनका एक ही उद्देश्य है कि भारत के हितों को कैसे ठेस पहुंचाई जाए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का सैफई परिवार आता था तो कहता था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता और आज भगवान श्रीराम 500 वर्षों के बाद विराजमान हो गए। कांग्रेस कहती थी कि राम हुए ही नहीं और आज कहते हैं कि राम तो सबके हैं। ये दोहरा चरित्र है इनका। ये वोट के लिए कोई भी पाप कर सकते हैं।

दंगे करने वाले गले में तख्ती टांग के कह रहे हैं एक बार जान बख्श दो

सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण हो या काशी विश्वनाथ धाम, केला देवी मंदिर का धाम हो या विंध्यवासिनी का धाम, ये काम केवल बीजेपी कर सकती है। उन्होंने कहा कि हम वृंदावन बिहारी लाल के भक्त हैं और उन्होंने कहा था परित्राणाय साधु नाम विनाशाय च दु्ष्क्रिताम…अर्थात सज्जन लोगों का हम संरक्षण करेंगे और दुर्जन लोगों को उनके सही ठिकाने पर भेजने का काम करेंगे। आज यही हो रहा है। अब उत्तर प्रदेश में दंगे भी नहीं होते, कर्फ्यू भी नहीं लगता। दंगे करने वाले गले में तख्ती टांग के फिर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक बार जान बख्श दो।

सपा को परिवार के अलावा दूसरा यादव नहीं दिखता

सीएम योगी ने सपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ये आपको सुरक्षा नहीं दे सकते, विकास नहीं दे सकते, नौजवानों को रोजगार नहीं दे सकते, आपकी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते। आज ये कह रहे हैं कि पिछड़ी जातियों को मिलने वाले आरक्षण का हिस्सा काटकर मुसलमानों को दे देंगे। मोदी जी ने आश्वासन दिया है कि पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के हक पर किसी को डकैती डालने की छूट नहीं दी जाएगी और अगर कोई डकैती डालेगा तो भाजपा डटकर सामना करेगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी के परिवारवाद पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों को परिवार के अलावा कोई और नहीं मिल रहा। इतनी बड़ी आबादी में से इन्हें दूसरा कोई यादव मिला ही नहीं। वहीं भाजपा ने अपने एक सामान्य कार्यकर्ता को आपके बीच प्रत्याशी बनाकर भेजा है। उन्हें जिताना आपकी जिम्मेदारी है और आपके विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी, आपके सम्मान और आपकी आस्था के सम्मान की जिम्मेदारी हमारी।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव,भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष (पश्चिमी क्षेत्र) सत्येंद्र सिसोदिया, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य सत्यपाल सैनी,सांसद संघमित्रा मौर्य, पूर्व मंत्री सुरेश राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, जिलाध्यक्ष संभल हरेंद्र सिंह चौधरी, पूर्व विधायक पुष्पा यादव, पूर्व विधायक गुन्नौर अजीत कुमार राजू,विधायक महेश गुप्ता और राजीव गुप्ता उपस्थित रहे।

सीएम योगी ने यूपी को पूरे देश में बनाया नजीरः मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी बदायूं लोकसभा क्षेत्र में सीएम योगी के साथ जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोहन यादव ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है। आज कोई भी गुंडा सोचता है कि कहीं भी गुंडागर्दी कर लो, लेकिन उत्तर प्रदेश में गुंडई की तो योगी जी छोड़ने वाले नहीं हैं। योगी जी ने कानून व्यवस्था का जो प्रदेश में अनुपालन सुनिश्चित किया है वो एक उदाहरण है। उन्होंने भगवान राम का भव्य मंदिर और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सीएम योगी का आभार जताया और साथ ही कहा कि अब तो योगी जी मथुरा की भी बात कर रहे हैं। निश्चित रूप से हर सनातनी उनका आभारी रहेगा।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

Patna: स्कूल के गटर में मिला मासूम बच्चे का शव, गुस्साए लोगों ने स्कूल में लगाई आग

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां चार…

May 17, 2024

ना बूढ़ा हुआ हूं..ना रिटायर हुआ हूं…अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं’ – बृजभूषण शरण सिंह

Gonda: कैसरगंज से मौजूदा बीजेपी सांसद का फिर बड़ा बयान सामने आया है. सांसद बृज…

May 17, 2024

सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोट बैंक से बड़ा कुछ नहीं, बाराबंकी में दहाड़े PM मोदी

PM Modi In Barabanki: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 17 मई को यूपी के बाराबंकी…

May 17, 2024

Lucknow: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का कांग्रेस पर वार, बोले- भारी अंतर से चुनाव हारेंगे राहुल गांधी

Lucknow: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी…

May 17, 2024

Chardham Yatra को लेकर बड़ा अपडेट, गंगोत्री-यमुनोत्री मंदिर परिसर में वीडियोग्राफी एवं रील्स बनाने पर लगा प्रतिबंध

Chardham Yatra: उत्तराखंड के चारधाम यात्रा में इन दिनों भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे…

May 17, 2024

Lok Sabha Election 2024 : INDI गठबंधन की विशाल जनसभा आज, बेटे राहुल के समर्थन में सोनिया गांधी करेंगी वोट की अपील

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चार चरणों की मतदान प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है.…

May 17, 2024

This website uses cookies.