Advertisement

मिशन 2022: ओवैसी का बहराइच दौरा, आम आदमी पार्टी शुरू करेगी सदस्यता अभियान

Share
Advertisement

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हर पार्टी अपनी तरफ से जनता को साधने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव के रण में ताल ठोक रही एआईएमआईएम और आम आदमी पार्टी (आप) अपनी-अपनी तैयारियों में खासतौर से जुट गई है। बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज यूपी के बहराइच का दौरा कर यूपी में अपने सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

ओवैसी आज बहराइच से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। वो आज यहां पर अपनी पार्टी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे। यूपी में पार्टी को मजबूत करने के लिए उनका यह दौरा अहम माना जा रहा है।

आपको बता दें कि एआईएमआईएम यूपी में इस बार 100 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। इस बात का एलान खुद ओवैसी ने किया था।

दूसरी ओर आप (आम आदमी पार्टी) आज से अपने सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रही है। आप ने प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत करने की बात कही है। प्रदेश में आज से आगामी 8 अगस्त तक यूपी जोड़ो अभियान चलाकर प्रदेश के 1 करोड़ लोगों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बताया कि सदस्यता अभियान में प्रदेश की 403 विधानसभाओं में सदस्य बनाने के लिये अलग-अगल मिस्ड कांल नंबर जारी किये जायेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में मिस्ड कॉल और रसीद से सदस्य बनने वालों का डेटा सुरक्षित रखा जाएगा। इन सदस्यों से संपर्क कर उन्हें कई तरह की जिम्मेदारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *