Advertisement
Rajasthan

Rajasthan: दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, किए 6 दुकड़े, बगीचे में दफनाकर लगाया पौधा

Share
Advertisement

राजस्थान के पाली जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, सिरीयारी थाना इलाके में अक दोस्त ने बड़ी ही बेरहमी से अपने दोस्त की हत्या कर दी। अपनी प्लानिंग के मुताबिक 6 दिन पहले आरोपी दोस्त को शराब पिलाने जंगल में ले गया। जहां उसने कूट हथियार से सर पे वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने शव को छिपाने के लिए उसके छह टुकड़े किए। जिसे उसने दो अलग-अलग जगहों पर दफना दिया। बता दें कि आरोपी युवक का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। जिसके कारण आरोपी ने इस हत्या को अंजाम दिया।

Advertisement

दफन लाश के ऊपर लगाए पौधे

आरोपी ने मृतक के धड़ को बरसाती में ड़ालकर नाले में फेंक दिया तथा उसके हाथ, पैर और सिर को गड्ढ़ा खोंद कर उसमे दफना दिया। आरोपी ने मृतक दोस्त के शव को दफनाने के बाद उसके ऊपर पौधा भी लगाया और रोज उसमें पानी भी डालता है।

यह है पूरा मामला

एसपी डॉ गगनदीप सिंगला ने बताया कि सिरियारी थाना इलाके के ठाकुरवास गांव का रहने वाला जोगेंद्र (33) 11 जुलाई से लापता था। उसके पिता ने 13 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि जोंगेंद्र मेघवाल निंबाड़ा (चित्तौड़गढ़) फैक्ट्री में काम करता है। कुछ दिन पहले वह गांव आया था। 11 जुलाई जोगेंद्र और मदन घर से साथ निकले थे, लेकिन जोगेंद्र वापस नहीं लौटा।

17 जुलाई को जोगेंद्र के पिता ने मदन के खिलाफ थाने में नामजद केस दर्ज कराया। इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि ठाकुरवास गांव निवासी मदन पुत्र नेमाराम मेघवाल (33) का उसकी पुत्रवधू के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। ऐसे में उन्हें शक है कि  मदनलाल ने ही उनके बेटे के साथ कुछ गलत किया है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सोमवार दोपहर आरोपी मदनलाल मेघवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद आरोपी ने जोगेंद्र की हत्या करना और फिर शव के 6 टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगाने की बात कबूल कर ली।  

मृतक की पत्नी से थे अवैध संबंध

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जोगेंद्र की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं। कुछ महीने पहले जोगेंद्र अपनी पत्नी को निंबाड़ा ले गया गया था। जिससे उनका मिलना-जुलना बंद हो गया था। इससे वह परेशान था। जोगेंद्र उनके अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था। 11 जुलाई को वह पार्टी के बहाने जोगेंद्र को ले गया, जहां आरोपी मदन ने उसे  शराब पिलाई और फिर कूट से वार कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। आरोपी ने जोगेंद्र के धड़ को एक कट्टे में भरकर बरसाती पानी के नाले में फेंक दिया, जबकि सिर और हाथ-पांव को बगीचे में गड्डा खोदकर दफना दिया।

क्या हत्याकांड में पत्नी भी शामिल
पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी शामिल है या नहीं। पुलिस आरोपी मदद से पूछताछ कर इसकी जानकारी जुटा रही है। 

ये भी पढ़े: जोधपुर में नाबालिग लड़की से प्रेमी के सामने हुआ गैंगरेप, CM गहलोत ने जेपी नड्डा पर सियासी वार

Recent Posts

Advertisement

मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया कि भारत कमजोर नहीं- रक्षा मंत्री राजनाथ

Rajnath in Basti: उत्तरप्रदेश के बस्ती में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा…

May 18, 2024

किसानों का कल्याण ही मेरी प्राथमिकता- पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Haryana: शनिवार को पीएम मोदी ने अंबाला और सोनीपत में जनसभा को…

May 18, 2024

2024 का ये चुनाव भारत के युवाओं को नए अवसर बनाने के लिए- पीएम मोदी

PM Modi in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को…

May 18, 2024

तीसरी बार मोदी सरकार बनने के छह महीने के भीतर POK हमारा होगा- सीएम योगी

CM Yogi in Palghar: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार…

May 18, 2024

हमारे लिए देश सर्वोपरि, हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे: सीएम योगी

CM Yogi in Maharashtra: कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर…

May 18, 2024

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

This website uses cookies.