Advertisement
Other States

BJP पर शिवसेना का हमला, कहा- भाजपा का अंत नजदीक, उद्धव ठाकरे ने कहा- ऐसा थप्पड़ मारेंगे…

Share
Advertisement

मुंबई: एक समय साथ-साथ चलने वाले सहयोगी शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच 2019 चुनाव के बाद आई कटुता लगातार बढ़ती ही जा रही है। शिवसेना BJP  पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

Advertisement

इसी कड़ी में पार्टी की ओर से नया बयान जारी हुआ है। शिवसेना ने अब भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘महाराष्ट्र में बीजेपी जिस तरह का व्यवहार अपना रही है उस वजह से उसका अंत नज़दीक है’।

दरअसल, बीजेपी के विधायक (एमएलसी) प्रसाद लाड ने रविवार को एक समारोह के दौरान शिवसेना भवन को तोड़ने की बात कही है। जिस पर पार्टी ने कड़ी नाराज़गी जाहिर की है।

पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा है, “शिवसेना भवन की ओर जो भी टेढ़ी नज़र से देखता है, उनके नेता और उनकी पार्टी वर्ली के गटर में बह गए हैं।”

संपादकीय में लिखा गया है कि कुछ लोग शिवसेना को लेकर ऐसी बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि शिवसेना भवन पर बालासाहेब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्तियां लगी हैं। जहां उनका भगवा ध्वज लहरा रहा है जिससे लोगों को परेशानी होती है।

पार्टी का अंत नजदीक

मामले में बीजेपी के ख़िलाफ़ कड़ी टिप्पणी करते हुए सामना ने लिखा है, “बीजेपी में एक समय निष्ठावान कार्यकर्ता हुआ करते थे, जो ज़मीन से जुड़े हुए थे….पर अब पार्टी की असल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को बढ़ावा दे रहे हैं। इसलिए पार्टी का अंत नजदीक है।”

लेकिन इस बीच महाराष्ट्र विधान परिषद के बीजेपी विधायक प्रसाद लाड ने अपने कथित बयान को लेकर सफ़ाई देते हुए माफ़ी मांगी है।

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने कहा है, “मैंने अपने भाषण में ये कहा था कि जब हम दादर-माहिम आते हैं, तो इस तरह का पुलिस बंदोबस्त होता है जैसे हम शिवसेना भवन पर हमला करने जा रहे हैं। हालांकि मैंने अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी है।”

लेकिन शिवसेना की ओर से उनकी माफ़ी को ख़ारिज कर दिया गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, “ये लोग भाजपा से नहीं हैं। कुछ बाहरी लोग हैं, आयात-निर्यात वाले। ये लोग महाराष्ट्र में बीजेपी को ले डूबेंगे। हम इस माफ़ी को स्वीकार नहीं करते हैं।”

इसके अलावा रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी का नाम लिए बिना ऐसे बयानों के ख़िलाफ़ चेतावनी दी थी।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मुंबई में एक प्रोजेक्ट की आधारशिला रखते हुए उद्धव ठाकरे ने दबंग फ़िल्म के चर्चित डायलॉग के अंदाज़ में कहा, “थप्पड़ से डर नहीं लगता। किसी को भी थप्पड़ वाली भाषा नहीं बोलनी चाहिए नहीं तो हम ऐसा कड़ा थप्पड़ लगाएंगे कि दूसरा आदमी पैर पर खड़ा नहीं हो पाएगा।”

कॉपी: आरती अग्रावत

Share
Published by
Hindi Khabar Desk

Recent Posts

Advertisement

सपा और कांग्रेस भारत का इस्लामीकरण करना चाहते हैं, फर्रुखाबाद में गरजे CM योगी

Farrukhabad: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज के रामलीला ग्राउंड में…

May 4, 2024

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो यूपी सरकार से 7 साल और केंद्र सरकार से 10 साल का हिसाब लिया जाएगा, अखिलेश यादव का भाजपा पर वार

UP: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शनिवार को संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा तथा…

May 4, 2024

कन्नौज से न अखिलेश जीतेंगे न उनके दोस्त राहुल गांधी रायबरेली से जीतेंगे: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

Badaun: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को बदायूं पहुंचे. जहां पर उन्होंने आंवला लोकसभा…

May 4, 2024

यह चुनावी युद्ध राम मंदिर बनवाने वालों और निहत्थे कारसेवकों पर गोली चलवाने वालों के बीच है- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक

Bhadohi: भदोही लोकसभा सीट पर छठवें चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे. जिसको लेकर…

May 4, 2024

Arvinder Singh Lovely: BJP में शामिल हुए अरविंद सिंह लवली, हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा

Arvinder Singh Lovely: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले शनिवार को कांग्रेस को बड़ा झटका…

May 4, 2024

जिन्हें जेहाद से प्यार, वे भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं, फर्रुखाबाद में बोले CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जेहाद की बात करने वालों को शर्म आनी चाहिए।…

May 4, 2024

This website uses cookies.