Advertisement
Uttar Pradesh

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो यूपी सरकार से 7 साल और केंद्र सरकार से 10 साल का हिसाब लिया जाएगा, अखिलेश यादव का भाजपा पर वार

Share
Advertisement

UP: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शनिवार को संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा तथा बदायूं लोकसभा के बबराला में सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे. जहां पर उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement

खत्म करेंगे अग्निवीर योजना, गायब हो जाएगा डबल इंजन

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो अग्निवीर योजना को ख़त्म करेंगे वहीं हमारी सरकार बनने पर डबल इंजन पूरी तरह से गायब हो जाएगा उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सभी के वैक्सीन लगवाई लेकिन उन्हें पहले ही पता था इसलिए उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई।

बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, हमने एंबुलेंस बनाई थीं बीजेपी वालों ने उसे एंबुलेंस खराब कर दी. 100 नंबर की व्यवस्था भी इन्होंने खराब कर दी. जब से 100 से 112 नंबर हुआ है पुलिस वालो ने भी अपने रेट बढ़ा लिए हैं. अग्निवीर योजना अभी चार साल की है बीजेपी वाले दोबारा आ गए तो इसे तीन साल की कर देंगे बीजेपी वाले संविधान को खत्म तो करना ही चाहते है. बल्कि हम लोगो की जान भी लेना चाहते है. इन्होंने सभी को वैक्सीन लगवा दी लेकिन हम जानते थे इसलिए हमने वैक्सीन नहीं लगवाई. इलेक्ट्रोल बॉन्ड के नाम पर इन्होंने सभी से पैसे वसूल लिए बीजेपी वाले विकसित भारत का सपना दिखा रहे है लेकिन यह तभी साकार होगा जब हमारे देश का गरीब किसान खुशहाल होगा.

UP: गठबंधन की सरकार बनेगी तो गरीब किसानो का कर्जा माफ होगा

उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन की सरकार बनेगी तो गरीब किसानो का कर्जा माफ होगा. बीजेपी वालो ने बड़े बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले बाबा साहब डॉ भीम राव अंबेडकर का संविधान बदलने जा रहे हैं. लेकिन अब जनता उनको बदलने का काम करेगी. अखिलेश यादव ने कहा कि इन्होंने बड़े बड़े होर्डिंग पर डबल इंजन के फोटो लगाए हैं उनमें से एक इंजन गायब है. इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. उसके बाद दूसरा इंजन भी गायब हो जाएगा. तब संविधान बचेगा तो हमे आरक्षण मिलेगा. संविधान बचेगा तो हमारे बहुत सारे अधिकार बचेंगे. वरना ये हमारे एक वोट का भी अधिकार छीन लेंगे.

UP: बीजेपी देश की सुरक्षा से कर रही है खिलवाड़

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ योगा करने की बात करते हैं तो कहते हैं कि हम सुबह 4 बजे उठकर योगा करते हैं. कुछ दिन पहले देखा होगा कि वह बड़ा कैमरा लगाकर अपना योगा लाइव कराना चाहते थे. जब वे एक टांग पर खड़े थे तो कैसे डगमगा रहे थे. बस अब इन बीजेपी वालों से 7 सालो का हिसाब लेना है दिल्ली वालो को भी 10 साल का हिसाब देना है.

बीजेपी सरकार में गरीब किसानों पर बिजली के मुकदमे दर्ज कराए गए. किसानो की आय दुगनी नहीं हुई हमारी सरकार बनेगी तो अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे. बीजेपी अग्निवीर योजना लागू कर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है. इस सरकार में परीक्षा के पेपर लीक हो रहे है. पेपर लीक होने से उत्तरप्रदेश के 60 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में डाल दिया.

रिपोर्ट- अरूण कुमार, संभल

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने किया नामांकन, बीजेपी के दावे पर कसा तंज

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

हमारे लिए देश सर्वोपरि, हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे: सीएम योगी

CM Yogi in Maharashtra: कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर…

May 18, 2024

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

2019 में लालगंज सीट पर भाजपा को हुआ था नुकसान, इस बार यहां भी कमल खिलाने योगी करेंगे प्रचार

Lucknow: चुनावी पिच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को छह रैली करेंगे।…

May 18, 2024

हरियाणा की युवती ने मुजफ्फरनगर के एक युवक पर लगाया लव जिहाद का आरोप

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया…

May 18, 2024

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परिवार संग किया रामलला का दर्शन-पूजन

Ayodhya: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद से लगातार देश के विभिन्न प्रदेशों के लोग…

May 18, 2024

This website uses cookies.