Advertisement
Madhya Pradesh

MP: “मध्य प्रदेश को मदिरा-प्रदेश” बयान पर सीएम शिवराज का जवाब

Share
Advertisement

MP:”एक तरफ जंहा मध्य प्रदेश लगातार प्रगति में आगे बढ़ रहा है। वहीं दूसरी ओर कमलनाथ लगातार मध्य प्रदेश का अपमान करते नज़र आ रहे है। वे ये कह रहे हैं कि MP का मतलब मदिरा प्रदेश है। इसी पर सीएम शिवराज ने जवाब देते हुए कहा है कि कमलनाथ जी को शर्म आनी चाहिए ये प्रदेश की जनता का अपमान है और जनता इसको सहन नहीं करेगी.” ये बातें खजुराहो में मुख्यमंत्री ने मीडिया को सबोंधित करते हुए कही है।

Advertisement

सीएम शिवराज ने दिया जवाब

दरअसल खजुराहो में मीडिया को संबोधित करने के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ लगातार मध्य प्रदेश अपमान कर रहे हैं। उन्हें इस धरती से कोई लगाव नहीं है। कमलनाथ के ‘एमपी का मतलब मदिरापान प्रदेश’ वाले बयान पर सीएम ने कहा कि कमलनाथ का यह बयान मध्य प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता का अपमान है। यह किस तरीके की भाषा है, मन में तकलीफ होती है। अगर मध्य प्रदेश की जनता के प्रति मन में सम्मान होता तो मध्य प्रदेश की परंपराओं का आदर करते होते तो मध्य प्रदेश को आप मदिरापान प्रदेश नहीं कहते।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने ये आरोप लगाया था कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एमपी को मदिरा प्रदेश बना दिया है। इस पर पलटवार करते हुए शिवराज ने कहा कि कमलनाथ झूठ बोलने के अलावा और कोई दूसरा काम नहीं करते। उनके वचन पत्र ने यह साबित कर दिया है, उनको जवाब देना चाहिए कि उन्होंने वचन पत्र की बजाय झूठ पत्र क्यों बनाया   

खजुराहो में संग्रहालय का उद्घाटन

खजुराहो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनजातीय संग्रहालय और सांस्कृतिक गांव आदिवर्त का उद्घाटन किया और कहा कि जनजातीय समुदाय की संस्कृति पूरी दुनिया में जाए, इसके लिए खजुराहो में आदिवर्त का शुभारंभ किया गया है। सीएम ने आगे कहा कि जनजातीय समाज का रहन-सहन वेश-भूषा, धर्म-संस्कृति, परम्परा, खान-पान, खेती, देवता, जीवन अलग समुदाय का प्रदर्शित किया गया है।  इसे पूरी दुनिया देखे और समझे, इस उद्देश्य से आदिवर्त शुरू किया गया है।

ये भी पढ़े: MP NEWS नई शराब नीति को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा

Recent Posts

Advertisement

MP: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से मचा हड़कंप, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को उतारा मौत के घाट

MP: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है.…

May 29, 2024

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 63.37% मतदान; EC ने जारी किए आंकड़े

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में हुई वोटिंग के आंकड़े जारी कर…

May 28, 2024

Bhojpur: बिहार में लालू पर जमकर बरसे CM योगी, बोले- जनता के वोट से जीतते हैं और परिवार का पेट भरते हैं

Bhojpur: आरा ने आरके सिंह को चुनाव जिताया तो उन्होंने राजद के अंधकार को दूर…

May 28, 2024

बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है आरजेडी : CM योगी

Patna: कांग्रेस जबरदस्ती देश पर धारा 370 लादे हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर…

May 28, 2024

This website uses cookies.