Advertisement
Madhya Pradesh

भाजपा 24 कैरेट सोना तो कांग्रेस जंग लगा…एमपी में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज

Share
Advertisement

Rajnath Singh: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हर दिन नेताओं के बीच वार-पलटवार हो रहा है। इस कड़ी भाजपा के चुनावी प्रचार को धार देने दिग्गज नेता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे, एमपी में राजनाथ सिंह सतना और रीवा में थे। उन्होंने जनसभा में कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को जंग लगा लोहा कहा तो भाजपा को 24 कैरेट का सोना बताया है। 

Advertisement

भाजपा 24 कैरेट सोना

Rajnath Singh: सतना के नागौद के अगोल मैदान में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास 50 साल का समय कम था, जो ये भारत को शिखर तक नहीं ले जा सके। भाजपा 24 कैरेट सोना है। हम जो कहते हैं, वो करते हैं। हम भारत को विश्व की अर्थशक्ति बनाएंगे। कांग्रेस की स्थिति तो जंग लगा लोहा जैसी स्थिति हो गई है। कांग्रेस के लोगों को थोड़ी तो हया होनी चाहिए। भारत एयरस्ट्राइक करता है और ये हमसे प्रमाण मांगते हैं। अरब के पांच मुस्लिम देशों ने पहली बार अपना सबसे बड़ा सम्मान हमारे प्रधानमंत्री को दिया है। कांग्रेस वाले हिन्दू-मुसलमान कर पीएम को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। हम रामराज्य किसे कहते हैं, जब अधिकार बोध की बजाय कर्तव्य का बोध हो। लोग कहते हैं कि भाजपा वाले हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं। हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई, हम किसी से भेदभाव नहीं करते। हम सबको साथ में लेकर चलने पर विश्वास करते हैं।

भारत में राम राज्य का आगाज होकर ही रहेगा

Rajnath Singh: सतना में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “भारत में राम राज्य का आगाज होकर ही रहेगा, कोई रोक नहीं सकता…मुझे लगता है कि पीओके में रहने वाले लोग को भी लगता है कि उनका विकास केवल पीएम मोदी के हाथों ही संभव है, पाकिस्तान के हाथों नहीं। पीओके के लोग शायद यह कहेंगे कि वे भारत के साथ रहना चाहते हैं। पीओके हमारा (भारत) हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा।”

भारत में ये राम राज्य आने का शुभ संकेत है

मऊगंज में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “हम(भाजपा) जो कहते हैं वो करते हैं… जब चुनाव होता है तो हम सोच-समझ कर और नाप-तोल कर घोषणापत्र तैयार करते हैं… 2014 में जब वे(पीएम मोदी) प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बने थे तो मैं ही राष्ट्रीय अध्यक्ष था। उन्होंने मुझसे कहा था कि घोषणापत्र में कुछ ऐसा ना हो कि जिसे हम कह दें और फिर कर ही ना पाएं… 1984 से लगातार भाजपा अपने घोषणापत्र में कहती चली आ रही है कि हमारी सरकार बनेगी, संसद के दोनों सदनों में हमें बहुमत मिलेगा तो अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर बनाने से हमें दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक पाएगी… हुआ है अदालत के फैसले से लेकिन अवसर हम लोगों को मिला है…भगवान राम अपनी झोपड़ी से निकलकर अपने महल में स्थापित हो चुके हैं। मुझे लगता है कि भारत में ये राम राज्य आने का शुभ संकेत है।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, IT सेल के पूर्व चीफ रोहन गुप्ता ने BJP में शामिल होते ही लगाए बड़े आरोप

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Share
Published by
Shivam Singh

Recent Posts

Advertisement

बलांगीर में बोले पीएम मोदी… कांग्रेस और बीजेडी ने ओडिशा के गरीबों के लिए कुछ नहीं किया

PM Modi in Balangir: ओडिशा के बलांगीर में भी पीएम मोदी ने एक जनसभा को…

May 11, 2024

BRS और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू, तेलंगाना में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

Amit Shah: तेलंगाना के विकाराबाद पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "मान लीजिए INDI…

May 11, 2024

UP: महराजगंज में बड़ा हादसा, ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, 3 घायल

UP: उत्तर प्रदेेश के महराजगंज जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. दरअसल जिले…

May 11, 2024

कंधमाल में पीएम का कांग्रेस पर तंज, बोले… ‘ये मरे पड़े लोग, देश के मन को भी मार रहे हैं…’

PM Modi in Kandhamal: शनिवार को ओडिशा के कंधमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक…

May 11, 2024

बिहार के युवक की सऊदी में मौत, मरने से पहले वीडियो में कहा… ‘हम किसी के बहकावे में यहां…’

Death in Saudi Arabia: बिहार के मूल निवासी एक युवक की सऊदी अरब में मौत…

May 11, 2024

Nagpur: सुनसान इलाके में ऑटो चालक ने की स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, गिरफ्तारी में एक Logo बना मददगार

Nagpur News: नागपुर में एक किशोरी का ऑटो चालक ने यौन उत्पीड़न किया. इस बारे…

May 11, 2024

This website uses cookies.