Advertisement
State

Etawah: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के इटावा(Etawah) जिले में फ्रेंड्स कालोनी, बसरेहर और क्राइम ब्रांच की संयुक्त रूप से पुलिस मुठभेड़ में मोटर साइकिल सवार दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए। एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जब कि एक अंधेरे का फायदा उठा कर एक फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम सक्रिय बनी हुई है।

Advertisement

इन बदमाशो ने चौबिया इलाके में लोहिया नहर के पास एक दंपती से 20 मार्च को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशो के पास से 2 तमंचा 315 बोर 5 राउंड जिंदा 2 राउंड खोखा और अपाचे ब्लैक रंग बरामद की है।

ये है पूरा मामला

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि रात करीब एक बजे फ्रेंड्स कॉलोनी प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह उदयपुरा गांव के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी तीन मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध लोगों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और बसरेहर की ओर भागने लगे फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और बसरेहर थाना पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इसी बीच क्राइम ब्रांच भी बदमाशों की सक्रियता पर घेराबंदी के लिए आ गई।

बसरेहर थाना क्षेत्र के कल्लाबाग के पास बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया आत्म रक्षार्थ पुलिस टीम की ओर से भी गोलियां चलाई गई। पुलिस की ओर से चलाई गई गोलियों से सुभाष दिवाकर नाम के अपराधी को गोली लग गई। सुभाष दिवाकर मूल रूप से इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर गांव का रहने वाला है। सुभाष के खिलाफ एक दर्जन से ऊपर अपराधिक मामले इटावा और इटावा के आसपास के कई थानों में दर्ज है। दूसरे गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम मैनपुरी की हिंदपुरम कॉलोनी थाना कोतवाली के मनीष के रूप में हुई है। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया है, जिसकी पहचान कर ली गई है पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में जुटी हुई है।

एक की तलाश जारी

पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। जिन बदमाशो से पुलिस की मुठभेड़ हुई है, इन्होंने चौबिया इलाके में लोहियानहर के पास एक दंपती से 20 मार्च को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट के शिकार हुए पीड़ित गौरव ने अपने सामान के साथ लुटेरे की भी पहचान की । जिसमे इनके पास से मंगलसूत्र 2 तमंचा 315 बोर 5 राउंड जिंदा 2 राउंड खोखा और अपाचे ब्लैक रंग बरामद की है।

इटावा से चंचल दुबे की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Etawah में ढोल-मुनादी करवाकर कई अपराधियों की संपत्ति कुर्क, जानें पूरा मामला

Recent Posts

Advertisement

हमारे लिए देश सर्वोपरि, हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे: सीएम योगी

CM Yogi in Maharashtra: कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर…

May 18, 2024

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

2019 में लालगंज सीट पर भाजपा को हुआ था नुकसान, इस बार यहां भी कमल खिलाने योगी करेंगे प्रचार

Lucknow: चुनावी पिच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को छह रैली करेंगे।…

May 18, 2024

हरियाणा की युवती ने मुजफ्फरनगर के एक युवक पर लगाया लव जिहाद का आरोप

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया…

May 18, 2024

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परिवार संग किया रामलला का दर्शन-पूजन

Ayodhya: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद से लगातार देश के विभिन्न प्रदेशों के लोग…

May 18, 2024

This website uses cookies.