Advertisement
Delhi NCR

Delhi News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP ने की DP अभियान की शुरुआत, मंत्री आतिशी ने AAP नेताओं समेत जनता से की DP बदलने की अपील

Share
Advertisement

Delhi News: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी क बाद आम आदमी पार्टी ने सोमवार 25 मार्च को ‘मोदी का सबसे बड़ा डर-केजरीवाल’ डीपी कैंपेन की शुरुआत की है। पार्टी की वरिष्ठ नेता और मंत्री आतिशी ने इसकी घोषणा करते हुए देशवासियों से अपील की है कि तानाशाही के विरुद्ध इस जंग में आवाज़ उठाने के लिए indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी लगाए।

Advertisement

इस मौक़े पर आतिशी ने कहा कि, ये सोशल मीडिया कैम्पेन अरविंद केजरीवाल जी की चिंगारी को उनकी प्रेरणा को घर घर तक पहुँचाएगा। उन्होंने कहा कि, अगर आप अरविंद केजरीवाल जी का समर्थन करते है और देशभर में ये संदेश पहुँचाना चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को ख़त्म कर रहे है तो इस कैंपेन का हिस्सा ज़रूर बने। अपनी डीपी बदले और पूरे देश को ये संदेश दे कि ये लड़ाई सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल की नहीं है; ये पूरे देश की लड़ाई है, लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है।

Delhi News: एक झूठे केस में ED ने किया गिरफ्तार – आतिशी

आप नेता आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, उनकी भारतीय जनता पार्टी ने और उनके राजनैतिक हथियार ईडी ने एक झूठे केस में गिरफ़्तार कर लिया है। एक ऐसा केस जिसमें 2 साल की जाँच के बाद भी आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता से एक रुपये का प्रोसीड ऑफ़ क्राइम रिकवर नहीं हुआ।

अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक इंसान नहीं, वो एक विचार हैं – आतिशी

आतिशी ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इसी डर की वजह से वो आज अरविंद केजरीवाल को कुचलना चाहते है, उन्हें ख़त्म करना चाहते है। वो चाहते है किए अरविंद केजरीवाल उन्हें चैलेंज न कर सके। यही कारण है कि ईडी के झूठे केस में अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल दिया गया है।

लेकिन मैं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को ये बताना चाहती हूँ कि, उन्हें भ्रम है कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक इंसान है। अरविंद केजरीवाल एक विचार है और ये एक अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकते हो लेकिन उनकी प्रेरणा से हज़ारों केजरीवाल पूरे देश से निकलकर आयेंगे।

आतिशी ने AAP नेताओं समेत जनता से की DP बदलने की अपील

आतिशी ने कहा कि, मैं आज देश के सभी लोगों से अपील करना चाहती हूँ कि, आप अगर अरविंद केजरीवाल जी का समर्थन करते है, तानाशाही के ख़िलाफ़ इस जंग में अपनी आवाज़ उठाना चाहते है, इस देश के लोकतंत्र को बचाना चाहते है और अगर देशभर में ये संदेश पहुँचाना चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को ख़त्म कर रहे है तो मेरी सभी देशवासियों से अपील है कि, indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी लगाये।

उन्होंने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि, सारे प्लेटफार्म पर चाहे वो व्हाट्सएप हो, ट्विटर हो, फ़ेसबुक हो या इंस्टाग्राम हो पर अपनी डीपी बदले और पूरे देश को ये संदेश दीजिए कि ये लड़ाई केवल अरविंद केजरीवाल की नहीं है। ये पूरे देश की लड़ाई है, इस लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है और ये हमारे संविधान को बचाने की लड़ाई है।

ये भी पढ़ें- Kejriwal Arrest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर ‘AAP’, आज पीएम आवास का करेंगे घेराव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

Padma Award 2024: SC की पहली महिला जज दिवंगत फातिमा बीवी समेत इन हस्तियों को मिला पद्म विभूषण, राष्ट्रपति मुर्मू ने किया सम्मानित

Padma Award 2024: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरूवार 9 मई को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में…

May 9, 2024

Fatehpur: तेज रफ्तार ट्रक का कहर, सामने से आ रहे बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने…

May 9, 2024

Deoria: BJP उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी ने दाखिल किया नामांकन, बोले- विकसित भारत बनाने के लिए एक एक वोट बहुत जरूरी है

Deoria: देवरिया सदर लोक सभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी ने गुरूवार 9…

May 9, 2024

Bareilly Crime News: अपहरण, धर्म परिवर्तन, फिर हैवानियत कर चलती ट्रेन से फेंककर कर उतारा मौत के घाट

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक जिहादी फरियादी ने एक हिंदू छात्रा का…

May 9, 2024

सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे, सीतापुर में गरजे CM योगी

Sitapur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह…

May 9, 2024

Lakhimpur Kheri: देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- CM योगी

Lakhimpur Kheri: लोकसभा चुनाव 2024 एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन…

May 9, 2024

This website uses cookies.