बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, कहा- ‘मैं तो जा रहा हूं’

babul

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को एक बड़ा ऐलान किया जिसमें उन्होंने राजनीति छोड़ने की बात कही। अपने फेसबुक पेज के जरिए उन्होंने यह बड़ी घोषणा की है।

बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हालांकि इस मौके पर उन्होंने यह साफ कर दिया है कि बीजेपी ही उनकी पार्टी है। बाबुल आसनसोल से बीजेपी के सांसद हैं। हालांकि, नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में हाल ही में हुए फेरबदल के बाद उन्हें हटा दिया गया था।

सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपनी बात कही। उन्होंने लिखा- सब की बातें सुनीं, बाप, (माँ) पत्नी, बेटी, दो प्यारे दोस्तों मैं किसी और पार्टी में नहीं जा रहा। बाबुल ने आगे लिखा कि मुझे किसी भी पार्टी की तरफ से फोन नहीं आया, मैं इस बात की पुष्टि करता हूं। मैं एक टीम का खिलाड़ी हूँ! हमेशा एक टीम का समर्थन किया है। उन्होंने अपने इस्तीफे की बात एक कविता के जरिए की। उन्होंने लिखा कि अगर सामाजिक कार्य करना है तो वह राजनीति के बिना भी हो सकता है।

हालांकि, अपने इस्तीफे में बाबुल सुप्रियो ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया है और कहा कि दोनों ही लोगों ने कई मायनों में मुझे प्रेरित किया है। मैं उनके प्यार को कभी नहीं भूलूंगा। उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि वे मुझे गलत नहीं समझेंगे और मुझे माफ कर दें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.