Advertisement
खेल

IPL 2024: IPL में नहीं खेलेंगे विराट कोहली? किंग कोहली ने इस वजह से लिया फैसला, सदमे में फैंस

Share

IPL 2024:

Advertisement

इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच 5 सीरीज का शानदार मैच जारी है। इस मैच के शुरुआत से पहले ही टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैच से बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली ने खुद ही अपना नाम सीरीज के दो मैचों से बाहर लिया था। लेकिन अगले तीन मैचों में भी कोहली (IPL 2024) सीरीज का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। इंग्लैंड और भारत के साथ होने जा रहे शेष तीन मैचों का ऐलान जल्द ही किया जाने वाला है।

Advertisement

क्यों लिया मैच से नाम वापस?

टेस्ट सीरीज शुरु होने से पूर्व ही विराट कोहली ने पहले दो मैचों से अपना नाम बाहर की ओर खींच लिया है। इसक पीछे के कारण की बात की जाए तो बता दें कि ऐसा उन्होनें अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए किया है। इस समय विराट कोहली की माता जी को लेकर उनकी तबियत खराब होने की जानकारी सामने आ चुकी हैं। ऐसे में विराट कोहली अपनी मां के साथ अधिक समय व्यतीत करना चाहते हैं। इसी कारण उन्होनें सीरीज के दो मैचों से खुद ही अपने नाम को वापस लिया था।

यह भी पढ़े: India Vs England: 22 साल के यशस्वी जायसवाल दोहरा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने

IPL में होंगे शामिल?

विराट कोहली को लेकर इस समय एक ऐसी भी जानकारी सामने आई है जो शायद उनके फैंस को न खुश कर डाले। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली इस साल आईपीएल (IPL 2024) के भी कुछ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। इन रिपोर्ट्स में यह भी बड़ा दावा किया जा रहा है कि IPL के कुछ सीजन में कोहली बाहर हो सकते हैं। फिलहाल इस संबंध में आधिकारिक तौर पर सूचना सामने नहीं आई है। लेकिन यदी यह जानकारी सत्य हुई तो रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को बड़ा झटका लगने के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: IND vs ENG 2nd Test day 1 Highlights: भारत ने पहले दिन 6 विकेट पर बनाए 336 रन, यशस्वी जायसवाल के नाम रहा दिन, दोहरे शतक के करीब

क्या यह है असली कारण ?

इंग्लैंड के साथ सीरीज के दो मैचों में बाहर रहना साथ ही आईपीएल के आधे सीजन में बाहर रहना कोहली के फैंस और RCB के लिए बड़ी मुश्किलें पैदा कर सकती है। लेकिन इस बीच कई कयास लगाए जा रहे है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का यह दावा है कि अपने माता जी के स्वास्थ्य ख़राब होने के चलते कोहली मैच से बाहर रहे। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उन्होनें यह फैसला दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इस कारण यह फैसला लिया है। फिलहाल इसपर कोहली की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं दी गई है।

Hindi Khabar APP: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

छात्रा का आरोप, हाथ पकड़कर दूसरे कमरे में ले जाकर गुरुजी करते हैं गंदी-गंदी बात

Nalanda news: हरनौत प्रखंड के कल्याणबिगहा थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं…

May 20, 2024

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 17 मजदूरों की मौत, 18 घायल

Road Accident in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कवर्धा से बड़े हादसे की ख़बर है. यहां तेंदूपत्ता…

May 20, 2024

कांग्रेस इस लायक भी नहीं बची कि 400 सीट पर चुनाव लड़ सके- सीएम योगी

CM Yogi in Chandigarh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ में एक जनसभा…

May 20, 2024

लोकतंत्र का उत्सव मनाने मतदान केंद्र पहुंचे फिल्मी सितारे, देखें झलकियां

Film Stars Caste Vote: लोकतंत्र के पांचवें चरण में फिल्मी सितारों ने भी वोटिंग की.…

May 20, 2024

सीएम केजरीवाल की जान को खतरा, खरोंच भी आई तो बीजेपी होगी जिम्मेदार- संजय सिंह, AAP

Threat to CM Kejriwal: ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की…

May 20, 2024

This website uses cookies.