Rohit Sharma 35th Birthday: 35 के हुए ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा, पत्नी रितिका बोलीं- हकुना मटाटा

आज 30 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के हिटमैन रोहित शर्मा Rohit Sharma 35 साल के हो गए. रोहित के बर्थडे पर पत्नी रितिका सजदेह Ritika Sajdeh ने उनको खास अंदाज में विश किया.

Share This News
rohit sharma

rohit sharma

आज 30 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के हिटमैन रोहित शर्मा Rohit Sharma 35 साल के हो गए. रोहित के बर्थडे पर पत्नी रितिका सजदेह Ritika Sajdeh ने उनको खास अंदाज में विश किया. रितिका ने सोशल मीडिया पर लिखा हकुना मटाटा. रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं Rooo. हमारे लिए हकुना मटाटा बनने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

आपको बता दे कि, हकुना मटाटा एक कार्टून सो है. इसके अलावा यह एक अफ्रीकी भाषा का शब्द है. जिसका मतलब कोई परेशानी नहीं होता है. रितिका सजदेह के कहने का मतलब है कि जब से आप जिंदगी में आए हो हमें कोई परेशानी नहीं हैं.

रितिका ने फोटो किए शेयर

इसके अलावा हिटमैन की पत्नी सजदेह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं. फोटो में पति पत्नी के अलावा बेटी समायरा भी नजर आ रही है. जिसमें पिता और पुत्री वाला प्यार नजर आ रहा है. रोहित शर्मा का यह जन्मदिन खुशियों के मामले में मिलाजुला रहा है. क्योंकि रोहित बतौर टीम इंडिया के कप्तान के रूप में पहला जन्मदिन मना रहे हैं तो वहीं, IPL के इस सीजन में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन सबके सामने है.

8 मैच लगातार हारी मुंबई

इस सीजन में अब तक मुंबई ने 8 मैच खेले हैं. जिसमें मुंबई ने सभी मैचों में हार का सामना किया है. बता दे कि इस बार मुंबई का गेंदबाजी विभाग पहले की तुलना में कमजोर दिखाई दे रहा है. टीम के पास तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह का साथ देने वाला दूसरा बेहतरीन तेज गेंदबाज नहीं है. वहीं, बल्लेबाजी में शुरू के दो मैचों को छोड़कर ईशान किशन और किरोन पोलार्ड ज्यादा कुछ नहीं कर पाए हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.