IPL 2022: ‘कोई हम पर एहसान करें, यह हमें कभी पसंद नहीं आया’, दिल्ली टीम के मालिक का मैच से पहले संदेश

आज शनिवार को IPL 2022 के अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals और मुंबई इंडियंस Mumbai Indians आमने-सामने होंगी. यह कितना महत्यपूर्ण है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस मैच पर दो टीमें प्लेऑफ Playoff में जगह बना सकती है.

Share This News
ipl 2022

ipl 2022

आज शनिवार को IPL 2022 के अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals और मुंबई इंडियंस Mumbai Indians आमने-सामने होंगी. यह कितना महत्यपूर्ण है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस मैच पर दो टीमें प्लेऑफ Playoff में जगह बना सकती है. अगर दिल्ली की टीम इस मैच को हार जाती है तो RCB प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी. अगर मुंबई की टीम इस मैच को हार जाती है तो दिल्ली प्लेऑफ में खेलती हुई दिखाई देगी.

पार्थ जिंदल ने दिया संदेश

बता दे कि, मैच से पहले दिल्ली टीम के मालिक पार्थ जिंदल Parth Jindal ने टीम के नाम एक संदेश भेजा है. पार्थ जिंदल ने ट्वीट किया, कोई हम पर एहसान करे, यह हमें कभी पसंद नहीं आया. समीकरण साधारण है, हम शनिवार को जीतते हैं तो हमें आईपीएल में आगे जाने का अवसर मिलता है. अगर हम ऐसा नहीं करते हैं तो हम बाहर हैं और प्लेऑफ में रहने के लायक नहीं हैं. अपने लड़कों पर पूरा भरोसा है. चलें, इसे करके दिखाते हैं.

RCB फैन्स करेंगे मुंबई को चीयर

इस मैच की खास बात ये है कि, दिल्ली कैपिटल्स DC के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस MI की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB के क्रिकेट फैन्स भी चीयर करते दिखाई देंगे. क्योंकि दिल्ली की हार में ही RCB की जीत छिपी हुई है. अगर मुंबई ने दिल्ली को हरा दिया, तो बेंगलुरु प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

खेल सकते हैं अर्जुन तेंदुलकर

उधर, इस पूरे सीजन में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के खेलने की चर्चा बनी रही. अब तक अर्जुन तेंदुलकर ने IPL में डेब्यू नहीं किया है. मुंबई इंडियंस की ओर से बार बार अर्जुन तेंदुलकर को खिलाने का संकेत दिया गया लेकिन, अब तक डेब्यू कराने का मौका नहीं दिया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.