Advertisement

खट्टे रिश्तों के बीच ये आम की मिठास के बोल, ममता बनर्जी पीएम मोदी को आम भेजवा कर घोल रही कौन सा घोल!

Share
नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी के बीच कितनी मित्रता हैं, ये बात किसी से छुपी नहीं है, बंगाल चुनाव कौन नहीं जनता चुनाव के दवारान
दोनों के बिच तनाव बरकरार था कोई एक दसरे पर सावल खड़े करने का एक भी मौका नहीं छडते थें.
Advertisement

 

Advertisement

चुनाव के परिणाम के बाद मानो बंगाल दो हिस्सों में बट गया बीजेपी और टीएमसी, जम कर खून खराबा हुआ और दंगे की वीडियों भी खूब वायरल हुए यही कारण था, की चुनाव के बाद भी मोदी और ममता के बिच, “All is not well” ही हैं,  मगर एक दुसरे के जान के दुश्मन ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी के खट्टे रिश्तों के बीच मीठें आम के रस घुलने की खबर आ रही है, बंगाल के लोकप्रिय लंगड़ा, हिमसागर और लक्ष्मण भोग आम भेज कर ममता बनर्जी ने मीठास घोलने की पहल की हैं,यह आम दिल्ली के बंग भवन भेजा गया है.

 

इसं पहले ममता बनर्जी ने कई हमले बीजेपी पर किए थे, यही नही पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप भी बीजेपी नेताओं पर लगाया था. वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार की नीति पर भी ममता बनर्जी सवाल उठा चुकी हैं. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल को तय कोटे के हिसाब से ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं करके बीजेपी शासित राज्यों में भेजा जा रहा है. उन्होंने पश्चिम बंगाल में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार के पीछे भी बीजेपी का हाथ बताया था.

दरअसल, पश्चिम बंगाल चुनाव के प्रचार के दौरान बीजेपी और टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप का नया दौर दिखा था. ममता बनर्जी ने तो बीजेपी के दिग्गज नेताओं और पीएम मोदी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल के रोसोगुल्ला से तुलना करके खूब खिंचाई की थी. ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के दौरान कहती दिखती थीं कि बंगाल कोई मिठाई नहीं जो दिल्ली से आकर खाया जाए. उनका इशारा पीएम मोदी और अमित शाह पर था.

बीजेपी खेमा ममता बनर्जी के हर आरोप का जवाब ‘जय श्री राम’ के नारे से देता था. पीएम नरेंद्र मोदी भी कई चुनाव प्रचार के दौरान ‘राम राग’ के आसरे सीएम ममता बनर्जी समेत समूचे टीएमसी पर हमले करते रहते थे। यही नही कई लोगो का यह भी कहना है कि आम अभी क्यों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें