Advertisement
राष्ट्रीय

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है देश को समृद्ध करना, रत्नागिरि में बोले अमित शाह

Share
Advertisement

Amit Shah In Ratnagiri: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को महाराष्ट्र के रत्नागिरि में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “क्या नकली सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे वीर सावरकर का नाम अपने भाषण में लेने की हिम्मत कर सकते हैं? अगर सावरकर का नाम लेने में शर्म आती है तो शिवसेना के किस बात के अध्यक्ष हैं आप? वे नकली शिवसेना चला रहे हैं, असली शिवसेना एकनाथ शिंदे चला रहे हैं।”

Advertisement

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

कांग्रेस ने अपने एजेंडा में कहा है कि हम ट्रिपल तलाक, 370 और पर्सनल लॉ को वापस लाएंगे। अब उद्धव जी आप बताइए कि क्या आप कांग्रेस के घोषणा पत्र से सहमत हैं? पूरे महाराष्ट्र की जनता आपसे जानना चाहती है कि आप ट्रिपल तलाक के समर्थक हो या इसे हटाने के, मुस्लिम पर्सनल लॉ के समर्थक हो या हटाने के, 370 हटाना चाहते हो या रखना चाहते हो। उद्धव ठाकरे आपको जवाब देना पड़ेगा।

मैं आज उद्धव जी से पूछना चाहता हूं कि आप महाराष्ट्र की जनता और बाला साहेब के अनुयायियों के सामने स्पष्ट कर दो कि आपको मुख्यमंत्री पद चाहिए या धारा 370 के संरक्षक कांग्रेस और NCP चाहिए। भाईयों-बहनों आपको भी तय करना है कि जो गद्दी प्राप्त करने के लिए शरद पवार और राहुल गांधी की शरण में चले गए, वो महाराष्ट्र का गौरव नहीं संभाल सकते।

INDI अलायंस औरंगजेब FanClub बन गया- अमित शाह

ये INDI अलायंस एक प्रकार से औरंगजेब FanClub बन गया है। अब आपको तय करना है कि मोदी जी के साथ जाना है या औरंगजेब FanClub के साथ जाना है। हमने जब औरंगाबाद का नाम बदला तब भी इन्होंने विरोध किया। उद्धव जी मैं बताना चाहता हूं कि ये नाम संभा जी महाराज के नाम से आपके स्वर्गीय पिताजी श्रद्धेय बाला साहब ठाकरे जी ने रखा था। जिसे भाजपा-शिवसेना सरकार ने जमीन पर उतारा।

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है – देश को समृद्ध करना

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है – देश को समृद्ध करना। मनमोहन सिंह 11वें अपने नंबर पर हमारे अर्थतंत्र को छोड़कर गए थे। मोदी जी 10 साल में ही 5वें नंबर पर लाए। मैं आज मोदी की गारंटी देकर जाता हूं – आप तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, भारत के अर्थतंत्र को संसार में तीसरे नंबर पर लाने का काम हम करेंगे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

PM मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- कांग्रेस, सपा की सरकारों ने महिलाओं को सिर्फ उपेक्षा और असुरक्षा दी

PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. जहां…

May 21, 2024

Azamgarh: आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाने वालों को एक-एक वोट के लिये है तरसाना: CM योगी

Azamgarh: देश में पहली बार चुनाव परिणाम काे लेकर जनता जनार्दन निश्चिंत है क्योंकि पूरा…

May 21, 2024

कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट… फिर खुद का भी रेता गला!

Balrampur: एक कलयुगी मां ने रिश्तों के बंधन को तार-तार करने का काम किया है।…

May 21, 2024

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में भारी भीड़ के चलते 31 में तक ऑफलाइन…

May 21, 2024

This website uses cookies.