Advertisement
Entertainment

‘Uorfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं’, इस पाकिस्तानी एक्टर ने किया दावा

Share
Advertisement

Faizan Ansari On Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के कारण विवादों में घिरी रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने किवी फ्रूट के टुकड़ों से टॉप बनाकर पहना था। उनकी ये ड्रेस देखकर लोग हैरान हो गए थे। इसके बाद उर्फी जावेद टिशू पेपर से बने ड्रेस को पहनकर लोगों के सामेन आई थीं। हर बार जब उर्फी कुछ न कुछ अजीब ड्रेस में बाहर निकलती है, तो वह अपने फैशनेबल यूनीक स्टाइल के साथ लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सक्सेसफुल साबित होती हैं। हाल ही में एक्टर फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। दरअसल उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘ट्रांसजेंडर’ कहा है। एक्टर के इस बयान के बाद से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।

Advertisement

फैजान अंसारी ने उर्फी को कहा ट्रांसजेंडर

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जहां उन्होंने दावा किया कि सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक ‘ट्रांसजेंडर’ हैं। फैजान ने मीडिया के सामने बताया कि उन्होंने ‘ट्रांसजेंडर कमेटी के प्रमुख के साथ एक बैठक की है जहां वह उनसे उर्फी के बारे में पूछेंगे।

फैजान ने कहा- उर्फी लड़की नहीं किन्नर है

मीडिया से बात करते हुए फैजान अंसारी ने कहा- मुझे कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिसकी वजह से एक बहुत बड़ा खुलासा मैं पूरे देश के सामने रखना चाहता हूं। मेरी पहले से ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी उर्फी के साथ चल रही है जो अब हाई कोर्ट तक पहुंच गई है। उन्होंने आगे कहा- मेरे पास कुछ सबूत है जो ये साबित करते हैं कि उर्फी जावेद लड़की नहीं किन्नर है। ये चीज मैं हाई कोर्ट में सबित करने वाला हूं।

‘मैं सारे सबूत लेकर हाई कोर्ट जाऊंगा’

जब फैजान अंसारी से केवल ऊर्फी जावेद को निशाना बनाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुस्लिम होकर जो नाम खराब कर रहा है, ऐसे बहुत कम लोग हैं। मैंने उर्फी जावेद को समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्होंने साफ कह दिया था कि मैं आपकी बात नहीं मानूंगी। जो मुझे करना है वही मैं करूंगी। इसीलिए मुझे हाई कोर्ट तक पहुंचना पड़ा। फिलहाल फैजान अंसारी के दावों पर उर्फी जावेद ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: क्या Uorfi Javed के फैशन के फैन हैं रणबीर कपूर? जब पूछा गया सवाल तो कही ये बातें

Recent Posts

Advertisement

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड की 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, 74.61% परीक्षार्थी हुए पास

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) ने 10वीं के बोर्ड…

May 7, 2024

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड की 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, 74.61% परीक्षार्थी…

May 7, 2024

Delhi Liquor Policy Case: क्या CM केजरीवाल को मिलेगी राहत, या खारिज होगी गिरफ्तारी की याचिका? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

Delhi Liquor Policy Case: नई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की…

May 7, 2024

Live Voting Update: तीसरे चरण में 11 राज्यों की 93 लोकसभा सीटों पर मतदान

Live Voting Update: देश भर में लोकसभा चुनावों का दौर जारी है. इसी क्रम में…

May 7, 2024

एलजी साहब भाजपा के एजेंट कि तरह काम कर रहे हैं और ये सीएम केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश है- सौरभ भारद्वाज

New Delhi: आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फंडिंग से जुड़े घिसे-पिटे आरोप…

May 6, 2024

This website uses cookies.