Advertisement
Entertainment

Thank God Opening Day Collection : अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टार्रर कॉमेडी फिल्म की ‘औसत’ शुरुआत

Share
Advertisement

Thank God Opening Day Collection : अजय देवगन और सिद्धार्थ महोत्रा ​​स्टार्रर फिल्म थैंक गॉड ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर औसत से कम शुरुआत की है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित कॉमेडी छुट्टी के समय का अधिक उपयोग नहीं कर सकी क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने की पर्याप्त क्षमता के बावजूद कपलेक्शन एक्सपेक्टेशन के अनुरूप अच्छा नहीं था।

Advertisement

शुरुआती ट्रेंड्स के मुताबिक थैंक गॉड ने 8.65 से 10.65 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है। फिल्म को लगभग 12 करोड़ रुपये की शुरुआत का लक्ष्य रखना चाहिए था, ताकि खुद को एक अच्छे ओपनिंग डे रेंज के निशान पर रखा जा सके।

कॉमेडी होने के बावजूद फिल्म गुजरात, राजस्थान, सीपी और सीआई जैसे कॉमेडी-फ्रेंडली सर्किट में दर्शकों की दूसरी पसंद थी। तीन राष्ट्रीय सर्किट 4 करोड़ रुपये के आसपास दिख रही हैं, और यह कुल ओपनिंग-डे कलेक्शन का 45 प्रतिशत होगा।

आने वाले कुछ दिनों में फिल्म के पास पर्याप्त स्क्रीन काउंट और शोकेसिंग है और दिवाली के त्योहारी दौर में कॉमेडी अच्छा प्रदर्शन करती है। उम्मीद है कि अगले 5 दिनों में Thank God लंबे समय में 75 से 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा हासिल करने के लिए खुद को एक स्थान पर रखे। थैंक गॉड की ओपनिंग कहीं न कहीं फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के दायरे में आएगी।

‘थैंक गॉड’ के लिए मॉर्निंग शो में कलेक्शन खराब था, लेकिन दोपहर से फिल्म ने कुछ गति पकड़ी और 12.30 से 6.30 बजे तक जोरदार ऑक्यूपेंसी रही। इसका ‘राम सेतु’ से क्लैश तो है, लेकिन दोनों ही फिल्मों ने ओपनिंग डे पर दर्शकों के बिल्कुल अलग तबके को अपील की है। जहां परिवारों के साथ-साथ जनता और युवा दर्शक फिल्म राम सेतु के लिए आए हैं, वहीं थैंक गॉड ने परिवार के दर्शकों को प्रमुखता से टारगेट किया है।

10 करोड़ रुपये से कम की शुरुआत को ‘औसत से कम’ माना जाएगा और अगर फिल्म 10 करोड़ रुपये की संख्या को छूने का प्रबंधन करती है, तो इसे औसत ओपनर के रूप में देखा जा सकता है। मास बेल्ट और नाइट शो तय करेंगे कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के उत्तर में जाती है, या सिंगल डिजिट स्पेस में रहती है।

Recent Posts

Advertisement

UP: कोरोना काल में गायब हो गए थे कांग्रेस और सपा के लोग- सीएम योगी आदित्यनाथ

CM Yogi in Kushinagar: कुशीनगर में 24 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने…

May 24, 2024

टीएमसी ने संविधान के खिलाफ जाकर मुसलमानों को दिया आरक्षण, यही इंडी गठबंधन की फितरत- CM योगी

CM Yogi in Maharajganj: देश को सबसे ज्यादा क्षति कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों…

May 24, 2024

हेड कोच पद के लिए पॉटिंग और लैंगर से नहीं किया गया संपर्क- जय शाह

Team India Head Coach: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इन दिनों हेड कोच की तलाश…

May 24, 2024

नशे की जद में जोधपुर, उच्च शिक्षण संस्थानों के आसपास गांजे की अच्छी-खासी खपत

Drug Addictions: राजस्थान के जोधपुर को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बड़ा खुलासा किया…

May 24, 2024

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेजों की दीवारों पर लिखे गए मतदान बहिष्कार के नारे, जांच शुरू

Delhi University News: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान छठे चरण यानि 25 मई…

May 24, 2024

This website uses cookies.