Advertisement
बड़ी ख़बर

‘नीतीश कुमार सत्ता में बने रहने के लिए भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं’: सुशील मोदी

Share
Advertisement

नई दिल्ली: नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुशील मोदी ने शनिवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नेता राजनीतिक सत्ता को बनाए रखने के लिए भ्रष्टाचार का पक्ष लिया है।

Advertisement

सुशील मोदी ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले के मामले में प्राथमिकी पहली बार कब दर्ज की गई थी. वह ललन सिंह की उस टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि नेता बिहार में गठबंधन सरकार बनाने की कीमत चुका रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पहले दो बार मामले की जांच की थी लेकिन कोई सबूत इकट्ठा करने में विफल रही।

ललन सिंह के अनुसार, मामला पहली बार 2008 में सीबीआई को सौंप दिया गया था, लेकिन प्रारंभिक जांच में कोई सबूत नहीं मिलने पर इसने मामले को बंद कर दिया।

सिंह की टिप्पणी का हवाला देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि 2008 में बिहार में कोई गठबंधन सरकार नहीं थी और उन्होंने जानना चाहा कि इस मामले में पहली प्राथमिकी कब दर्ज की गई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव, सुशील मोदी का समर्थन करने के लिए सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा, “नीतीश कुमार आसानी से बदल जाते हैं। आज उन्हें लगता है कि लालू यादव और कांग्रेस का समर्थन करके उन्हें प्रधानमंत्री का पद मिल सकता है। वह बस यही महसूस करता है। लेकिन लालू यादव और उनके परिवार को कोई नहीं बचा सकता, सीबीआई के पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं.’

विशेष रूप से, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के कई रिश्तेदारों के आवास पर दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) और बिहार में कई स्थानों पर छापे मारे। कथित घोटाला। दिल्ली में लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती सहित अन्य के आवास पर और बिहार में राजद के नेता और पूर्व विधायक अबू दोजाना के आवास पर छापेमारी की गई।

छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए, नीतीश कुमार ने कहा, “यह 2017 में हुआ था। फिर हम (जेडीयू-आरजेडी) अपने अलग रास्ते पर चले गए … पांच साल बीत गए और जब हम एक साथ आए, तो फिर से छापे पड़े। मुझे क्या कहना चाहिए?”

ये भी पढ़ें:

Recent Posts

Advertisement

Maharashtra: कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है, कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

Maharashtra: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की मतदान प्रक्रिया आज जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री…

May 7, 2024

राम-कृष्ण का अपमान करने वालों को वोट की ताकत से औकात पर ला दीजिए, सीतापुर में बोले CM योगी

CM Yogi: आप नए भारत के नए उत्तर प्रदेश में हैं। कई पीढ़ियां जिस कार्य…

May 7, 2024

‘मतदान खत्म होने के बाद EVM सील होने तक और उसके बाद…’, सपा की कार्यकर्ताओं से अपील

Lok Labha Election 2024: एक तरफ देशभर में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है…

May 7, 2024

Punjab: कांग्रेस ने फिरोजपुर लोकसभा सीट से उतारा उम्मीदवार, शेर सिंह घुबाया पर लगाया दांव

Punjab: कांग्रेस ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए बचे हुए आखिरी सीट पर उम्मीदवार…

May 7, 2024

अंधविश्वासः 20 साल पहले मृत युवक की आत्मशांति के लिए हॉस्पिटल गेट पर तंत्र-मंत्र

Superstition: अस्पताल का गेट और उस पर घंटों चलता तंत्र-मंत्र. तमाशबीन बने लोग. ये नजारा…

May 7, 2024

This website uses cookies.