Advertisement
बड़ी ख़बर

Murder In Ayodhya: उदयपुर के बाद अयोध्या के हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

Share
Advertisement

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद में रविवार रात एक शख्स की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. 35 साल के युवक की हत्या उस समय हुई, जब बीती रात घर के बगल स्थित हनुमान मंदिर में सो रहा था. पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों की तलाश कर रही है। 

Advertisement

कुमारगंज थाना इलाके के भुआपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला की हत्या की जानकारी परिजनों को रविवार सुबह हुई. मृतक अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था और करीब 2 माह से अपने मामा शिवनारायण के घर रह रहा था. रोजाना की तरह पंकज शुक्ला खाना खाने के बाद घर के सामने बने हनुमान मंदिर पर सोने चला गया.

रविवार की सुबह जब उसके मामा के घर के लोग मंदिर पर गए तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा था. उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसके शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

अयोध्या जनपद का भुआपुर गांव अमेठी जनपद के बॉर्डर के पास स्थित है. पंकज अपने मामा के घर आता रहता था, क्योंकि यहां से उसका घर भी नजदीक था. बीच-बीच में वह यहां से अपने घर भी जाया करता था।

पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों में जमीनी विवाद भी चल रहा था. वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करता था, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते है।

वहीं, सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले ही पंकज का किसी से विवाद भी हुआ था, इसलिए पुलिस इन बिंदुओं को हत्या की वजह मानकर पड़ताल कर रही है।

सीओ मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि थाना कुमारगंज इलाके की देवगांव चौकी के ग्राम भुआपुर का यह मामला. रविवार सुबह करीब 6 बजे गांव के पास एक मंदिर में एक डेड बॉडी पड़ी हुई मिली. सूचना पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसके गले पर कट के निशान थे।

घटना के बारे में वीडियोग्राफी कराई गई है और सबूतों को इकट्ठा किया गया है. शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस संबंध में मृतक के परिजनों को भी सूचित किया गया है और जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Recent Posts

Advertisement

UP: मुजफ्फरनगर के प्रेमी युगल ने शामली में की खुदकुशी, खाया जहर

Suicide by Lovers: शामली जनपद में एक प्रेमी युगल की मौत हो गई है. बताया…

May 8, 2024

केजरीवाल ने अपना फर्ज निभाया, अब दिल्ली वाले अपना धर्म निभाने के लिए तैयार- गोपाल राय

Election Campaign of AAP: आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल…

May 8, 2024

Haryana: तीन निर्दलीय विधायकों ने छोड़ा बीजेपी का साथ, गिरेगी या बचेगी सरकार?

Haryana Politics: हरियाणा की बीजेपी सरकार अल्पमत में है. दरअसल सरकार से तीन निर्दलीय विधायकों…

May 8, 2024

एस्ट्राजेनेका दुनिया भर से वापस लेगी अपनी कोविड वैक्सीन… ये बताई वजह

covid vaccine: कोविड वैक्सीन निर्माता कंपनी एस्ट्राजेनेका ने दुनियाभर से अपनी कोविड वैक्सीन वापस लेने…

May 8, 2024

Gaya: आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, कई जख्मी

Two Death in Gaya: गया में तेज आंधी और बारिश होने के बाद कई जगह…

May 8, 2024

This website uses cookies.