Advertisement
बड़ी ख़बर

क्या आप सांसद संजीव अरोड़ा का ट्वीट राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते की पुष्टि करता है?

Share
Advertisement

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आप के नेता राघव चड्ढा (Aap leader Raghav Chadha) के साथ अपने कथित रोमांस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। केसरी अभिनेत्री ने हाल ही में दो दिन पहले दोनों को एक साथ देखे जानें के बाद राघव चड्ढा के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। उस समय, पैपराज़ी द्वारा साझा किए गए कई वीडियो में दोनों को एक साथ एक रेस्तरां से बाहर आते हुए दिखाया गया था। ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री जल्द ही राजनेता के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। शादी की जोरदार चर्चा के बीच, राघव के सहयोगी संजीव अरोड़ा ने अब परिणीति और उन्हें उनके कथित मिलन के लिए बधाई दी है।

Advertisement

इच्छा साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों को इस पर प्रतिक्रिया देते देखा गया। उनका ट्वीट देखकर वे हैरान रह गए। एक प्रशंसक ने लिखा, “हैं, ये कब अनाउंस हुआ?” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “शादी हो रही है या क्या?” अन्य लोग भी अफवाह जोड़े को बधाई देते देखे गए।

हाल ही में परिणीति को रविवार शाम मुंबई में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर देखा गया। फैंस सोच रहे थे कि क्या परिणीति राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा ​​का ब्राइडल लहंगा पहनेगी। यहां देखें वीडियो:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को हाल ही में मुंबई में लंच और डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद डेटिंग की अफवाहें उड़ीं। पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में दोनों एक साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। जब राघव सीधे अपनी कार में गए, तो परिणीति ने पपराज़ी को पोज देने के लिए रुक गईं और उसी कार के अंदर कदम रखने से पहले कुछ समय के लिए उनसे बातचीत की।

राघव ने हाल ही में अपने रोमांस की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 23 मार्च को राघव से अभिनेत्री और उनकी लगातार मुलाकातों के बारे में पूछा गया। आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल ना करिए।

जब उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में और जोर से पूछा गया, तो राघव शर्मा गए और जवाब दिया, “देंगे जवाब।” रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे और काफी समय से दोस्त हैं। ये एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं।

परिणीति ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार सूरज बड़जात्या की मल्टी-स्टारर फिल्म उंचाई में बोमन ईरानी, ​​अमिताभ बच्चन, डैनी डेन्जोंगपा, अनुपम खेर और सारिका के साथ देखा गया था। वर्तमान में, वह चमकिला के लिए कमर कस रही है, जो 80 के दशक की पंजाबी पॉपस्टार जोड़ी- अमर सिंह चमकिला और अमरजोत कौर पर एक बायोपिक है। 1988 में मेहसमपुर गांव में दोनों की हत्या कर दी गई थी। फिल्म इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है और इसमें दिलजीत दोसांझ भी होंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

ये भी पढ़ें: आप सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? देखें उनकी लंच डेट की वायरल वीडियो

Recent Posts

Advertisement

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 63.37% मतदान; EC ने जारी किए आंकड़े

Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में हुई वोटिंग के आंकड़े जारी कर…

May 28, 2024

Bhojpur: बिहार में लालू पर जमकर बरसे CM योगी, बोले- जनता के वोट से जीतते हैं और परिवार का पेट भरते हैं

Bhojpur: आरा ने आरके सिंह को चुनाव जिताया तो उन्होंने राजद के अंधकार को दूर…

May 28, 2024

बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है आरजेडी : CM योगी

Patna: कांग्रेस जबरदस्ती देश पर धारा 370 लादे हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर…

May 28, 2024

West Bengal: पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा- TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है

West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के जादवपुर में जनसभा को…

May 28, 2024

Lok Sabha Election: इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो युवाओं को 30 लाख नौकरियां, देवरिया में बोले राहुल-अखिलेश

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है. अब 1…

May 28, 2024

This website uses cookies.