Advertisement
बड़ी ख़बर

मौत के करीब था बॉयफ्रेंड, धोखे से गर्लफ्रेंड ने अपने खाते में करवाए 24 लाख रुपए ट्रांसफर, जेल

Share
Advertisement

कहते है प्यार एक पवित्र चीज है. यह धन दौलत, रंग रूप और ऊंच से बढ़कर है. लेकिन इस प्यार में भी अब धोखा मिलना कोई बड़ी बात नहीं रही. दरअसल, एक महिला का बॉयफ्रेंड मौत से दो चार हो रहा था. वह कैंसर की अंतिम स्टेज से लड़ रहा था. उसके खाते में इलाज के लिए 24 लाख रुपए थे. लेकिन उस महिला ने धोखे से 24 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए. जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए महिला को जेल भेज दिया.

Advertisement

20 सालों से साथ रह रहे थे दोनों

आपको बता दे मामला ब्रिटेन Britain का बताया जा रहा है, जहां 52 साल की रेबेका लीवरिज Rebecca Leveridge पर बॉयफ्रेंड डैनी ग्रे Danny Gray के पैसे हड़पने का आरोप लगा. डैनी और रेबेका ने शादी नहीं की थी, लेकिन पिछले 20 सालों से साथ रह रहे थे. साल 2018 में जब डैनी बीमार पड़ गए तो उन्होंने रेबेका को अपने पैसों की देखभाल का जिम्मा सौंप दिया.

कीमोथेरेपी से 2 साल तक जिंदा रहा डैनी

Danny डैनी के साथ-साथ उनके वित्तीय लेनदेन को भी रेबेका देखने लगी. इसी बीच पता चला कि डैनी Cancer की लास्ट स्टेज में हैं. वह इस समय मौत से दो चार हो रहे हैं. हालांकि, कीमोथेरेपी के जरिए वो करीब 2 साल तक जीवित रहे. इस दौरान उनके बैंक खाते में सरकार की ओर से आर्थिक सहायता, पेंशन और इलाज के लिए लाखों रुपये आए. डैनी लगातार सरकारी पैसे और अपनी जमा पूंजी से इलाज करवा रहे थे.

24 लाख रुपए का किया धोखा

लेकिन रेबेका ने चुपके से 24 लाख रुपये से अधिक अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए. जब नवंबर 2019 में डैनी को इस बात का पता चला तो वो रेबेका के विश्वासघात से हैरान रह गया. उन्होंने Leicestershire Police को इस बारे में बताया. बाद में मामला सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचा.  कोर्ट ने रेबेका को 23 लाख रुपये की चोरी और 4 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी को लेकर दोषी ठहराया. उसे सजा सुनाते हुए जेल भेज दिया. बता दे कि रेबेका को 16 महीने जेल की सजा सुनाई है.

Recent Posts

Advertisement

एमपी में कांग्रेस पर जमकर गरजे PM मोदी, बोले- ‘जब तक मोदी जिन्दा है, नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत…’

PM Modi: मध्य प्रदेश के धार में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र…

May 7, 2024

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड की 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, 74.61% परीक्षार्थी हुए पास

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) ने 10वीं के बोर्ड…

May 7, 2024

HP Board 10th Result: हिमाचल प्रदेश बोर्ड की 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, 74.61% परीक्षार्थी…

May 7, 2024

Delhi Liquor Policy Case: क्या CM केजरीवाल को मिलेगी राहत, या खारिज होगी गिरफ्तारी की याचिका? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

Delhi Liquor Policy Case: नई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की…

May 7, 2024

Live Voting Update: तीसरे चरण में 11 राज्यों की 93 लोकसभा सीटों पर मतदान

Live Voting Update: देश भर में लोकसभा चुनावों का दौर जारी है. इसी क्रम में…

May 7, 2024

This website uses cookies.