Advertisement
बड़ी ख़बर

Aaj Ka Rashifal 27 दिसंबर 2022: आज का दिन इन राशियों के लिए अच्छा, जानें अपनी राशि का आज का हाल

Share
Advertisement

आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो कुछ राशियों के लिए मुश्किलों से भरा तो आइए आपको बताते हैं आपकी राशि का आज का हाल।

Advertisement

मेष

महत्वपूर्ण कार्यां में गति बनाए रखेंगे। लाभ बढ़ानने की कोशिश रहेगी। कार्य व्यापार बेहतर बना रहेगा। विस्तार योजनाएं गति लेंगी। सूझबूझ से काम लेंगे। निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे।

वृष

लाभ और सम्मान को बल मिलेगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। निजी विषयों में तेजी दिखाएंगे। आर्थिक विषय गति लेंगे। क्षेत्र में इच्छित लक्ष्य पाएंगे। सफलताओं से उत्साहित रहेंगे। लाभ के अवसर बढ़ेंगे।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी। महत्वपूर्ण कार्यां को गति देंगे। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे।

कर्क

आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति के मामले में बेहतर रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा, जो आपके लिए लाभदायक रहेगा। धैर्य धर्म बनाए रखें। सूझबूझ सामंजस्य के साथ आगे बढ़ें। समय सुधार पर बना रहेगा। सकारात्मकता का प्रतिशत तेजी से बढ़ेगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। उद्योग व्यापार से जुड़ेंगे। आर्थिक पक्ष को बल मिलेगा। साझा कार्यां को गति रखेंगे। साख सम्मान में वृद्धि होगी। सफलता का प्रतिशत उूंचा रहेगा। सोच बड़ी रखें। लाभ के मामले संवरेंगे। लेनदेन में प्रभावी रहेंगे। निसंकोच रहेंगे। प्रयासों में तेजी आएगी। योजनाओं को पूरा करेंगे।

कन्या

लाभ व्यापार सकारात्मक रहेगा। सहज गति से आगे बढ़ते रहें। उधार के लेनदेने से बचें। सूझबूझ से आगे बढ़ें।  निवेश पर जोर रखेंगे। आर्थिक मामलों में व्यस्त रहेंगे। कामकाजी पक्ष सामान्य रहेगा।

तुला

आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपने शत्रुओं से सावधान रहें, नहीं तो वह आपके ऊपर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं। महत्वपूर्ण कार्यां को तेजी से पूरा करेंगे। कार्यगति बेहतर बनी रहेगी। समय एवं उूर्जा का प्रबंधन रखेंगे। आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे। निजी संबंधों में सुधार होगा। आर्थिक लाभ में वृद्धि होगी।

वृश्चिक

समय सामान्य है। विभिन्न विषयों में अस्पष्टता बनी रहेगी। सहजता बनाए रखेंगे। व्यवस्था को मजबूत रखें। सुख सुविधाओं पर ध्यान देंगे। व्यक्तिगत विषयों पर फोकस बढेगा। महत्वपूर्ण बात साझा कर सकते हैं। तर्क बहस से बचें।

धनु

आज का दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है। आवश्यक मामलो में उत्साह बनाए रखेंगे। साहस पराक्रम से राह बनाएंगे। दीर्घकालिक योजनाएं संवरेंगी।

मकर

आज के दिन आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में यदि आपसे पहले कोई गलती हुई थी, तो उससे आज आपको सबक लेना होगा। व्यवसाय संबंधी आपको कुछ यात्राओं पर जाने का मौका मिलेगा, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए धन के मामले में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आपको एक से अधिक स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी और आपको आपका रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है, लेकिन आप किसी तरह का निवेश ना करें, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है और आपका धन फंस सकता है।

मीन

दिनचर्या नियमित रखें। आर्थिक लाभ की तुलना खर्च अधिक रहेगा। सहज गति से आगे बढ़ेंगे। कार्य व्यापार पर नियंत्रण बढ़ाएंगे। लेनदेन में सावधानी बरतेंगे। उधार से बचेंगे। बजट बनाकर आगे बढ़ें। खर्च पर अंकुश रखें। आर्थिक मामले सहज रहेंगे। विरोधी सक्रियता दिखाएंगे। मितभाषी बने रहें।

Recent Posts

Advertisement

पूर्वी दिल्ली में ‘‘आप’’ ने साइकिल रैली निकाल ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की

AAP: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने रविवार…

May 19, 2024

भाजपा के लिए चुनौती बनने पर ‘‘आप’’ को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री चला रहे ‘ऑपरेशन झाड़ू’- CM केजरीवाल

AAP: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी दी…

May 19, 2024

लोकसभा चुनाव का पांचवां चरणः 49 लोकसभा सीटों पर होगा मतदान

Fifth Phase Voting: कल यानि आगामी सोमवार को देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण…

May 19, 2024

माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए सपा को दे दीजिए अगले 25 वर्ष की स्वतंत्रता- सीएम योगी

CM Yogi in Prayagraj: गरीब की मौत पर समाजवादी पार्टी की संवेदनाएं मर जाती हैं…

May 19, 2024

बिहार में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह… हम POK लेकर रहेंगे

Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को बिहार के पश्चिम चंपारण पहुंचे.…

May 19, 2024

टीएमसी को अवैध घुसपैठिए अपने लगते हैं और अन्य राज्यों के भारतीय बाहरी- पीएम मोदी

PM Modi in Medinipur: पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को…

May 19, 2024

This website uses cookies.