जल्द कर सकेंगे इंडियन ई-शॅापिंग एप से करिये खरीदारी, Tvfkart सहित दर्जनों एप पर मिलेगी भारी छूट

Share

भारत दिन पर दिन डिजीटल क्रांति की ओर आगे बढ़ रहा है। इसी के साथ अच्छी खबर ये सामने आई है कि अब  डिजीटल शॉपिंग के चलन के दौर में भारतीय एप का इस्तेमाल करके देश में आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी जा सकती है। गौरतलब है लोगों की  अभी तक इस विषय में जानकारी  कम है।

अब विदेशी नहीं बल्कि स्वदेशी ई-शॅापिंग एप्स भी मार्केट में जमकर धूम मचा रहे हैं। Tvfkart,CAIT,Bharat e Market सहित करीब आधा दर्जन से ज्यादा एप हैं जो ऐप अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ऐप्स को कई मायनों  में टक्कर दे रहे हैं। इतना ही नहीं इन एप्स से खरीददारी करने का तरीका भी बहुत सरल है।Tvfkart की बात करें तो फिलहाल हर प्रोडेक्ट पर 1 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहा है। यही नहीं दूसरे साथियों को इंवाइट करने पर पैसे कमाने का मौका भी दे रहा है। बताया तो ये भी जा रहा है कि ये एप अब देश के छोटे कस्बों में भी अपनी पहुंच कायम करना चाह रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि स्वदेशी एप्स भारत के विकास में एक नया मील का अक्षर साबित हो सकती हैं वहीं  स्वदेशी एप CAIT का ये भी दावा है कि 2023 तक उनसे लगभग 1 करोड़ कारोबारी जुड़ने के आसार नजर आ रहे हैं। वहीं Bharat e Market एप का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

  Tvfkart के डायरेक्टर शिवांश कुमार की मानें तो उनके एप पर रिफंड का भी बेहतर ऑप्शन है। बिना किसी टेंशन के प्रोडेक्ट पसंद न आने पर आप रिफंड सुविधा का लाभ भी ले  सकते हैं। वहीं  उन्होंने ये भी बताया कि Tvfkart.com वेबसाइट पर जाकर भी ई-शॅापिंग आसानी से की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *