भारतीय टेक ब्रांड Mivi ला रहा अपनी नई स्मार्टवॉच, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स और कीमत

भारतीय टेक ब्रांड (Mivi Smartwatch)ने बाजार में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी ने अपने Mivi Watch Model E को बजट कैटेगरी में पेश किया है। बता दें लोगों के कम्फर्ट के अनुसार इस स्मार्टवॉच के वजन को लाइट वेट में रखा है और इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप दिया है। कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच को काफी शानदार लुक के साथ-साथ दमदार फीचर्स के साथ लोगों के लिए पेश किया है कंपनी ने वॉच को इतनी खूबसूरती से डिजाइन किया है कि लोग इसकी तरफ एकदम आकर्षित हो उठेंगे। कंपनी इसे 6 कलर ऑप्शन में लेकर आई है। Mivi की ‘मेड-इन-इंडिया’ स्मार्टवॉच में प्री-इंस्टॉल वर्कआउट मोड जैसे साइकिलिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा और कई अन्य शामिल होंगे।

Mivi Model E स्मार्टवॉच की कीमत 1,299 रुपये है। स्मार्टवॉच पिंक, ब्लू, रेड, ग्रे, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस घड़ी को कंपनी की वेबसाइट और ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कम्पैटिबल है। यह स्मार्टवॉच फुल म्यूजिक कंट्रोल, डायल सेलेक्शन, मैसेज पुश, डेली अलार्म , फोटो कंट्रोल और मौसम की जानकारी भी प्रदान करती है। इतना ही नहीं यह 28 भाषाओं को सपोर्ट बी करती है।

कंपनी ने अपनी इस नई स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस है। वॉच में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दी गई है और इसमें चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक लाइन के साथ 200 एमएएच की लिथियम पॉलीमर बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 1.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और 5-7 दिनों तक चलती है. इसमें 20 दिनों का स्टैंडबाय टाइम भी मिलता है। यह 120 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है।

यह वॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो इस वाटर रसिस्टेंट बनाती है। डिवाइस में एक जी-सेंसर भी है, जो स्टेप काउंट को ट्रैक करना आसान बनाता है और नींद, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन सैचुरेशन को मॉनिटर करता है। इसके अलावा इसमें महिलाओं के पीरियड्स को भी मॉनिटर करती है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *