Advertisement
टेक

Samsung Galaxy A54 5G पर मिल रहा है धांसू डिस्काउंट

Share
Advertisement

Samsung Galaxy A54 5G: साउथ कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग कुछ दिन बाद अपना न्यू एस 24 सीरीज लॉन्च करने वाली है, जिस को लेकर वह अभी से मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं कंपनी ने अपने Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया है जिसे देख यूजर्स काफी खुश हैं। कंपनी का यह स्मार्टफोन धाकड़ फीचर्स के साथ आता है जो सभी स्मार्टफोन को फेल कर देता है। कंपनी ने अपने इस फोन को पिछले साल 2023 के मार्च में लॉन्च किया था जिसने टेक मार्केट में आग सी लगा दी थी। वहीं यह फोन अब यूजर्स को डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। चलिए फिर इंतजार किस बात का जानते हैं स्मार्टफोन के डिस्काउंट के बारे में।

Advertisement

Samsung Galaxy A54 पर भारी डिस्काउंट

मार्केट में बहुत सारे स्मार्टफोन्स हैं जो अभी डिस्काउंट में चल रहे हैं, लेकिन अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो सैमसंग का गैलेक्सी ए54 फोन बेस्ट रहेगा। सैमसंग अपने इस फोन में आपको 2 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में निकाला है और दोनों स्मार्टफोन में 2000 की छूट मिलेगी। अगर आप 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदते हैं तो 38,999 रुपए वाला फोन 36,999 रुपए में मिलेगा। वहीं अगर आप 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला फोन खरीदते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको 38,999 रुपए में मिलेगा जिसकी कीमत 40,999 रुपए है। यही नहीं कंपनी आपको इसमें बैंक ऑफर भी दे रही है।

Samsung Galaxy A54 के फीचर्स

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में Exynos 1380 का चिपसेट लगा हुआ है। वहीं यह फोन 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन शामिल है। अब बात करें कैमरे की तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए कंपनी ने फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया है।

यह भी पढ़ें: ये 4 DSLR कैमरे कीमत और फीचर्स में कर देंगे सबकी छुट्टी

Recent Posts

Advertisement

PM मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- कांग्रेस, सपा की सरकारों ने महिलाओं को सिर्फ उपेक्षा और असुरक्षा दी

PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. जहां…

May 21, 2024

Azamgarh: आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाने वालों को एक-एक वोट के लिये है तरसाना: CM योगी

Azamgarh: देश में पहली बार चुनाव परिणाम काे लेकर जनता जनार्दन निश्चिंत है क्योंकि पूरा…

May 21, 2024

कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट… फिर खुद का भी रेता गला!

Balrampur: एक कलयुगी मां ने रिश्तों के बंधन को तार-तार करने का काम किया है।…

May 21, 2024

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में भारी भीड़ के चलते 31 में तक ऑफलाइन…

May 21, 2024

This website uses cookies.