Advertisement

Uttarakhand:  सुराज सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने किया एमडीडीए कार्यालय का घेराव, लगाया ये आरोप

Share
Advertisement

देहरादून में सुराज सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने आज एमडीडीए कार्यालय का घेराव करते हुए मिलीभगत और भ्रष्टाचार के आरोप लगाया है। जिसे लेकर सुराज सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि एमडीडीए के आला अधिकारी अपनी मनमानी पर उतारू है।

Advertisement

जिसके चलते आम जनता को परेशान करने का काम किया जा रहा है और साथ ही लोगों की जमीन से संबंधित फाइलों को दबाने का भी एमडीडीए पर  आरोप लगाया है। उन्होंने कहा एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार मुक्त की बात कर रही है। दूसरी तरफ एमडीडीए अधिकारियों के साथ मिलीभगत कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है।

साथ ही अध्यक्ष ने कहा लोगों की जमीनों को एमडीडीए सील कर रहा है। जबकि सरकारी संपत्तियों पर तरीके से कब्जे हो रहे हैं, लेकिन उन पर कोई भी कार्यवाही नहीं हो रही है। वही इस दौरान एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने कहा की शहर भर में चल रहे अवैध निर्माणों को एमडीडीए बख्शने के मूड में नहीं है।

यदि कोई भी गलत तरीके से अवैध निर्माण करता है तो एमडीडीए उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। साथ ही बंशीधर तिवारी ने कहा दल के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया और उनके ज्ञापन पर अमल किया जाएगा। यदि कुछ भी गलत एमडीडीए के तरफ से भी हुआ होगा उसपर सुधार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:Uttarakhand: शराब दुकानदारों के हौसले हुए बुलंद, लगातार हो रही शराब की ओवररेटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें