Advertisement

Uttarakhand: सीएम धामी से मिले प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, दायित्वों को लेकर सरकार का मंथन तेज

Share
Advertisement

सरकार में दायित्व की आस लगाए भाजपा कार्यकर्ताओं की मुराद जल्दी पूरी होने जा रही है। बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दायित्वों के मुद्दे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ बैठक कर मंथन किया है। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दायित्व देने पर सहमति बन गई है।

Advertisement

उत्तराखंड के विभिन्न विभागों में दायित्वधारियों के 100 से अधिक पद खाली हैं। दायित्व के इन खाली पदों पर बीजेपी कार्यकर्ता लंबे समय से निगाह लगाए हैं। ऐसे में सरकार और बीजेपी संगठन दायित्वधारियों के नामों पर विचार में जुटे हैं। बूथ सशक्तीकरण अभियान को गति देने देहरादून आए बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भी सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ विचार मंथन किया है।

संगठन के कई मुद्दों के साथ ही दायित्वों के मसले पर मंथन के दौरान गहन चर्चा हुई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी चर्चा के दौरान मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक मंथन के दौरान दायित्वधारियों की पहली लिस्ट में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को दायित्व देने पर सहमति बनी है।

पार्टी के उन कार्यकर्ताओं को दायित्व दिए जाएंगे जो संगठन में विभिन्न पदों पर रहकर लगातार काम करते रहे हैं और जिनकी उम्र 50 साल से ज्यादा है। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने भी साफ कर दिया है कि लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे कार्यकर्ताओं को दायित्व मिलेगा जिन्हें इस बार संगठन में जगह नहीं मिल पाई है।

मिशन दो हजार चौबीस के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए बीजेपी प्रदेश नेतृत्व दायित्व जल्दी दिए जाने पर जोर दे रहा है। नए साल की शुरुआत के साथ ही दायित्वों को लेकर कयासबाजी चल रही है। लेकिन अलग अलग कारणों से दायित्व का मसला टल रहा है। ऐसे में सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ बीजेपी प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के मंथन के बाद उम्मीद की जा रही है, कि होली से पहले कार्यकर्ताओं को दायित्व का तोहफा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:Uttarakhand: सीएम ने 533 करोड़ रूपए की योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *