Advertisement

Uttarakhad: रुद्रप्रयाग हादसे में कई लोग हुए घायल, CM धामी ने इलाज के लिए दिए निर्देश

Uttarakhad: रुद्रप्रयाग हादसे में कई लोग हुए घायल, CM धामी ने इलाज के लिए दिए निर्देश

Share
Advertisement

Uttarakhad: उत्तराखंड के बद्रीनाथ हाइवे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. दरअसल एक टैंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया. हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर है. हादसे के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं.

Advertisement

सीएम धामी ने घायलों के इलाज के लिए निर्देश

हादसे के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं. सीएम धामी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा रुद्रपयाग सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल यात्रियों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया जा रहा है। संबंधित अधिकारियों को घायलों के बेहतर उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। हम घायलों की हर संभव सहायता के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध हैं।

रेस्क्यू अभियान जारी

मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे बदरीनाथ हाईवे पर रैतोली के पास एक टेंपो ट्रेवलर अलकनंदा नदी में गिर गया. वाहन में 23 यात्रियों के होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना पुलिस प्रशासन जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ समेत अन्य टीम मौके पर रेस्क्यू कार्य कर रही है. अब तक 12 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Uttarakhad: रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा, अलकनंदा नदी में गिरा ट्रैवलर, कई लोगों की मौत, CM धामी ने जताया दुख

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *