Advertisement

Uttarakhand: शासकीय विद्यालयों में नियुक्ति में गड़बड़ी, CM धामी ने दिए SIT जांच के आदेश

Uttarakhand: शासकीय विद्यालयों में नियुक्ति में गड़बड़ी, CM धामी ने दिए SIT जांच के आदेश

Share
Advertisement

Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौड़ी जिले के अशासकीय विद्यालयों में लिपिक एवं शिक्षकों की नियुक्ति में गड़बड़ी की  शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसआईटी जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने शिक्षा सचिव को दिए निर्देश में कहा कि जांच कर मामले में कार्रवाई की जाए.

Advertisement

दरअसल पौड़ी निवासी राजेश सिंह ने मुख्यमंत्री से की शिकायत में कहा कि जिले के कुछ अशासकीय विद्यालयों में वित्तीय अनियमितता के साथ ही नियुक्तियों में गड़बड़ी की गई है। शिक्षा विभाग ने इस मामले की जांच कराने के बाद 4 अक्तूबर 2023 को एसआईटी से जांच कराने की सिफारिश करते हुए इससे जुड़े अभिलेख शासन को भेजे थे, लेकिन शासन स्तर से इस प्रकरण में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Uttarakhand: इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमेशा से हमारी पारदर्शिता, हमारा संकल्प रहा है उसको लेकर सरकार काम कर रही है. उन्होंने कहा की अगर कहीं पर भी इस प्रकार की गलतियां या  भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है तो निश्चित रूप से उसमें जांच होनी चाहिए , हम जांच कर भी रहे है और इस मामले में भी हमने जांच के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- West Bengal: बंगाल में बड़ा रेल हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, राष्ट्रपति-रेल मंत्री ने जताया दुख

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *