Advertisement

Uttarakhand: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सभी बीजेपी सांसदों पर उठाए सवाल

Share
Advertisement

बीजेपी के सांसद जहां बूथों को मजबूत करने के लिए अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रम पर जा रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सभी सांसदों से उनके कामों को लेखा जोखा जनता के सामने रखने की मांग की है। यशपाल आर्य ने कहा है कि सांसद पहले ये बताएं कि चार साल में उन्होंने जनता के लिए कौन से बड़े काम किए हैं।

Advertisement

मिशन 2024 की तैयारी में जुटी बीजेपी ने बूथों को मजबूत करने के लिए पार्टी के सभी सांसदों का प्रवास कार्यक्रम बनाया है। बीजेपी के सांसद 15 मई से 15 जून तक अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रवास कर बूथ मैनेजमेंट सुधारने का प्रयास करेंगे। वहीं विपक्षी कांग्रेस के नेता बीजेपी सांसदों पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं।

अब नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने उत्तराखंड बीजेपी के सभी सांसदों से उनके कामों का लेखा-जोखा जनता के सामने पेश करने की मांग की है। यशपाल आर्य ने कहा है कि बीजेपी सांसदों ने पिछले चार साल के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए क्या कुछ किया इसका ब्योरा जनता के सामने रखें। यशपाल आर्य ने कहा कि डबल इंजन की सरकार रहते पांचों सांसद अपने क्षेत्र में किए गए पांच बड़े काम ही बता दें।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने सभी सांसदों से उनके क्षेत्र में प्रवास का कार्यक्रम बनाया है। सांसदों को जनसंपर्क कर बूथों को मजबूत करने को कहा गया है। लेकिन विपक्षी कांग्रेस का कहना है कि जनसंपर्क से पहले जनता को ये जरूर बता दें कि अपने कार्यकाल के दौरान सांसदों ने क्षेत्र के लिए किया क्या है।

ये भी पढ़ें:Uttarakhand: उत्तराखंड में चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार,पढ़ें पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *