Ankita murder case update: पौड़ी पुलिस ने की बड़ी कारर्वाई, मुख्य आरोपी की संपत्ति कुर्क करने की दी संस्तुति

Share

उत्तराखंड का बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में पौड़ी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, एसएसपी पौड़ी ने अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति कुर्क करने की संस्तुति दी है। मामले में हरिद्वार और पौड़ी के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है।

आपको बता दें कि संगठित गिरोह बनाकर अपराध करने वाले अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य की गैंगस्टर एक्ट के तहत कुल पौने तीन करोड़ की संपत्ति जब्त करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट गई है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर नैनीताल हाईकोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है। कोर्ट ने इस मामले में सरकार से तीन सप्ताह में जवाब मांगा है। वहीं, इस केस में अब अगली सुनवाई के लिए तीन सप्ताह बाद की तिथि नियत की है। 

बताते चलें कि मामले की सुनवाई वेकेशन जज न्यायमूर्ति शरद कुमार शर्मा की एकलपीठ में हुई। मामले के अनुसार, अंकिता भंडारी की हत्या के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने निचली अदालत के आदेश को चुनौती दी थी। जिसमे ये बताया गया है कि जांच अधिकारी द्वारा सक्षम अदालत से उनका नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति मांगी गई थी। जिसको लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम कोटद्वार ने यह अनुमति दी थी। 

ये भी पढ़ें:Breaking: बाल विवाह पर कार्रवाई को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बताया ‘सांप्रदायिक’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *