देहरादून में बहुउद्देशीय शिविर का हुआ समापन, समापन कार्यक्रम में सीएम धामी ने की शिरकत

Share

सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) देहरादून में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि सूबे की डबल इंजन सरकार प्रदेश के विकास के लिए तेजी से काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने एक साल के कार्यकाल में हर वर्ग के हित में फैसले लिए हैं।

धामी सरकार का एक साल पूरा होने पर देहरादून में आयोजित बहु उद्देशीय शिविर का समापन हो गया। समापन कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन सरकार प्रदेश हित में लगातार तेजी से काम कर रही है। सीएम ने कहा कि राज्य को केंद्र की मोदी सरकार से हर क्षेत्र में मदद मिल रही है। सीएम धामी ने कहा कि राज्य में पिछले नौ सालों में डेढ़ लाख करोड़ रूपए से अधिक की विकास योजनाओं पर काम शुरू किया गया है। सीएम ने कहा कि राज्य की लंबे समय से लटकी परियोजनाओं को केंद्र ने मंजूरी दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने अपने एक साल के कार्यकाल में हर वर्ग के हित में फैसले लिए हैं। सरकार सरलीकरण ,समाधान और निस्तारण के मंत्र पर काम करते हुए प्रदेश को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand: उत्तराखंड में पिछले दो महीने में 14 बार भूकंप, लोगों में दहशत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *