Advertisement

लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपनी प्रेमिका पर डाला तेजाब, बेरहमी से की हत्या

लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपनी प्रेमिका पर डाला तेजाब, बेरहमी से की हत्या

लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपनी प्रेमिका पर डाला तेजाब, बेरहमी से की हत्या

Share
Advertisement

देहरादून में दो दिन पहले एक महिला की हत्या करके उसकी लाश फेंक दी गई थी। देहरादून पुलिस अपराधी की तलाश में थी और महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही थी। वहीं अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और महिला की पहचान हो गई है। एसपी देहरादून ने आज इस हत्या का खुलासा किया।

Advertisement

एसपी का कहना है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो, कभी-कभी गलती करता ही है। देहरादून के सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने गाड़ी की लाइट से हत्यारोपी को पकड़ लिया। राजधानी देहरादून के रायपुर क्षेत्र में शनिवार को सड़क किनारे एक महिला का शव थानों में मिला। जिस सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया, उसमें लेफ्टिनेंट कर्नल भी शामिल थे। पुलिस के अनुसार, लेफ्टिनेंट कर्नल रामेन्दू उपाध्याय ने पश्चिम बंगाल के सिलुगुड़ी में अपनी तैनाती के दौरान नेपाल की युवती श्रया शर्मा से मुलाकात की थी। जब लेफ्टिनेंट का स्थानांतरण देहरादून हुआ तब से दोंनो संपर्क में रहने लगे और श्रया भी दून आकर रहने लगी।

आरोपी लेफ्टिनेंट ने युवती की हथोड़े से की हत्या

जब इश्क परवान चढ़ा, तो इसकी आहट लेफ्टिनेंट कर्नल के घर तक भी पहुंच गई। हर दिन घर में होने वाले विवाद से परेशान होकर लेफ्टिनेंट ने अपनी प्रेमिका श्रया को घर से बाहर निकालने का योजना बनाया। उसी योजना के अनुसार, शनिवार की रात को, आरोपी लेफ्टिनेंट श्रया को एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उसे बीयर पिलाकर हथोड़े से हत्या कर दी। युवती किसी की पहचान में ना आए तो लेफ्टिनेंट कर्नल ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया था। जानकारी के अनुसार लेफ्टिनेंट कर्नल यूपी के गाजीपुर का निवासी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें – https://hindikhabar.com/state/bihar/bihar-she-had-come-to-study-hanged-herself/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *