Advertisement

Haridwar Crime News: उतरवाए कपड़े, फोटो खींचे फिर बुरी तरह पीटा, पढ़िए MP के लड़के की दास्तां

SHREE RAM LOUNGE HARIDWAR

SHREE RAM LOUNGE HARIDWAR

Share
Advertisement

Haridwar Crime News: उत्तराखंड स्थित हरिद्वार (Haridwar) से एक किशोर से बदसलूकी की सनसनी वारदात सामने आई है। ख़बर है कि 17 दिसंबर को एक युवक मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के नरसिंहपुर जिले से हरिद्वार आया था और रहने के लिए श्रीराम लॉज पहुंचा। आरोप है कि वहां लॉज मालिक और मैनेजर ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मार-पीटाई की।

Advertisement

यह पूरी घटना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित श्रीराम लॉज की है। जहां मध्यप्रदेश के नरसिंदपुर से ठहरने आए युवक के साथ में बदसलूकी की गई। लॉज मालिक और प्रबंधक ने उसके साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया। पुलिस को जब घटना की ख़बर मिली तो उन्होंने  लॉज मालिक जया अग्रवाल और मैनेजर संदीप उर्फ सोनू धीमान को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित को कपड़े उतरवाकर पीटा

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जया अग्रवाल और संदीप ने उसे कमरे में बंद कर दिया। मैनेजर ने उसके कपड़े उतारकर फिर से पीटा। यही नहीं, उसके फोटो भी खींचे। किशोर का कुछ पता नहीं चलने पर 18 दिसंबर को वह अपने साथी संग ढूंढने लॉज में पहुंचा। आरोप है कि लॉज मैनेजर ने गालीगलौज करते हुए हत्या की धमकी दी। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि श्रीराम लॉज की मालिक जया अग्रवाल, मैनेजर संदीप उर्फ सोनू धीमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Bulandshehr: पैसों की लालच में नेशनल बॉक्सर बना लुटेरा

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *