Advertisement

मसूरी: कोरोना नियमों की अनदेखी और इकट्ठी भीड़, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

देहरादून। कोरोना की पहली और दूसरी लहर झेलने के बावजूद लोग कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है। इतना ही नहीं लोग अबतक सचेत नहीं हुए है और प्रकृति के इस कहर को फिर से खुलेआम चुनौती दे रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि मसूरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कोरोना नियमों का साफ-तौर पर उल्लंघन देखा जा रहा है। वीडियो मसूरी के केम्पटी फाल्स का है जहां पर सैकड़ों की संख्या में टूरिस्ट नहा रहे हैं। यहां ना तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग है और ना ही कोई मास्क, बस हर कोई अपनी मस्ती में मस्त है और फुल एन्जवॉयमेंट में लगा हुआ है। कोरोना नियम की अनदेखी और इस तरह से भीड़ को इकट्ठित करता यह वीडियो काफी डराने वाला है।

बता दें कि ट्विटर पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जहां लोग इस वीडियो की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। एक तरफ अभी भी कोरोना का खतरा बरकरार है और तीसरी लहर की चेतावनी भी जारी कर दी गई है। ऐसे में यह वीडियो साफ-साफ तीसरी लहर को न्योता दे रहा है।

वहीं, मसूरी में कुल्डी बाज़ार, मॉल रोड में भी हजारों की संख्या में पर्यटक नजर आ रहे हैं। उत्तराखंड के नैनीताल, ऋषिकेश, हरिद्वार जैसे टूरिस्ट प्लेस पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। हिमाचल प्रदेश के शिमला, मनाली और कसौली जाने वालों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। 

पिछले दिनों केंद्र सरकार ने भी टूरिस्टों की लापरवाही देखकर सवाल खड़े किए थे और लोगों को चेतावनी दी थी कि अगर यही लापरवाही जारी रही तो सरकार फिर से पाबंदी लगाने में कोई देरी नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *