Advertisement

UP: घर में घुसकर युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हत्याकांड से मचा हड़कंप, आरोपी फरार

UP: घर में घुसकर युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हत्याकांड से मचा हड़कंप, आरोपी फरार

Share
Advertisement

UP: संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके के एक गांव में मंगलवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं इस सनसनीखेज घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई गई है.

Advertisement

युवक की गोली मारकर की हत्या

संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके के एक गांव में मंगलवार देर रात एक 26 वर्षीय युवक मनोज कुमार मंगलवार देर रात्रि अपने घर पर था. इसी बीच गांव का ही अवधेश अपने साथियों के साथ मनोज कुमार के घर में दाखिल हो गया. आरोप है कि अवधेश ने मौका पाते ही मनोज कुमार को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देखकर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. गोलियों की आवाज सुनकर परिजन और गांव के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े. जहां उन्होंने देखा कि मनोज कुमार जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा था. मनोज कुमार की हत्या की खबर से परिवार में कोहराम मच गया.

UP: मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं युवक की हत्या के बाद से गांव में भी सनसनी फैल गई. इस बीच सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. वारदात के बाद एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि परिजनों ने गांव के ही अवधेश पर मनोज कुमार की गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में परिजनों की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- अरुण कुमार, संभल

ये भी पढ़ें- UP News: गुजरात के राज्यपाल पहुंचे काशी, परिवार संग स्वर्वेद मंदिर का किया अवलोकन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *