Advertisement
Uttar Pradesh

पेड़ से बांधकर गांव वालों ने युवक को पीटा, तालिबानी सजा का वीडियो वायरल

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक युवक को पेड़ से बांधकर गांव वालों द्वारा तालिबानी सजा दी जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक अपने दो दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में आया हुआ था उसी दौरान गांव वालों ने पशु चोर समझकर युवक की पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर डाली। पीड़ित युवक के दो दोस्तों ने बामुश्किल भाग कर अपनी जान बचाई।

Advertisement

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सम्बंधित थाना पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल हाल ही में गाजियाबाद जनपद के कसोड़ा गांव निवासी मुक़ीम नाम का एक व्यक्ति शनिवार को अपने दो दोस्तों के साथ मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के बरवाला गांव में स्थित अपनी रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में आया हुआ था। जानकारी के मुताबिक रात के समय शराब का सेवन अधिक करने के कारण मुकीम की कार की एक टैंकर से टक्कर हो गई थी जिसके बाद कार क्षतिग्रस्त होने के चलते मुकीम अपने दोनों दोस्तों के साथ नशे की हालत में पैदल पैदल चल कर दुर्गापुर गांव में पहुंच गए था जहां पशु चोर समझकर आज सुबह ग्रामीणों ने मुकीम को पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा देते हुए डंडों से उसकी जमकर पिटाई की इस दौरान जहां मुकीम के दोनों दोस्तों ने मौके से फरार होकर अपनी जान बचाई तो वहीं घटना के समय किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में आरोपियों के विरुद्ध संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

इस घटना के बारे में जहाँ पीड़ित युवक मुकीम के चाचा ने बताया कि दो बाइक सवार आए और हमारे भतीजे का अपहरण करके ले गए और अपने गांव में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की, वीडियो में बहुत बेरहमी से पीटा जा रहा है, पेड़ से बांधकर डंडो से बहुत बेरहमी से बहुत गलत पीटा है, उन्हें उठाकर लाया जाना चाहिए व सख्त से सख्त सजा दी जाए और हमें इंसाफ मिलना चाहिए।

वहीं इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि यह थाना शाहपुर का मामला है एक व्यक्ति मुकीम गढ़ का है जोकि ग्राम बरवाला थाना शाहपुर का ही रहने वाला है लेकिन अब वह कसोड़ा जनपद गाजियाबाद मे रहता है, कल वह अपनी एक रिश्तेदारी में शादी के लिए आया था और उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे, उन्होंने काफी ड्रिंक की और उनकी गाड़ी एक टैंकर से छतिग्रस्त हो गई, दुर्घटना के बाद वह लोग पैदल-पैदल चले और दुर्गनपुर…. गांव में एक भैस चोरी का भी प्रकरण था तो उसमे लोग ढूंढ रहे थे कि कोई संदिग्ध व्यक्ति मिले, उसमें यह तीन लड़के उनको मिल गए जिसमें उसके जो 2 साथी थे वो पब्लिक को देख कर भाग गए व एक लड़का नशे में होने के कारण उनके हाथ में आ गया और उन लोगों ने अनावश्यक इसकी चोर समझकर पिटाई कर दी, इस संबंध में निजी संबंध में एक मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है एवं दो लोगों की अरेस्टिंग की गई है जिनको जैल भेजा जा रहा है।

(संभल से अरुण कुमार की रिपोर्ट)

Recent Posts

Advertisement

ये लोग कुछ भी कर लें, आपके CM शेर हैं और अपनी माताओं-बहनों को हजार रुपए महीना देकर ही दम लेंगे- सुनीता केजरीवाल

AAP: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी…

May 5, 2024

Ayodhya: PM मोदी ने किए रामलला के दर्शन-पूजन, रोड शो में उमड़ा जनसमूह

Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार( 5 मई )को अयोध्या पहुंचे. जहां पर पीएम मोदी…

May 5, 2024

Rajasthan: NEET एग्जाम से एक दिन पहले फंदे पर लटकता मिला छात्र का शव, 2 वर्ष से कर रहा था तैयारी

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के बृज नगर में शनिवार…

May 5, 2024

“तुष्टीकरण की राजनीति अब समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के शहजादों के लिए अस्तित्व की मजबूरी बन गई है, सीतापुर में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

Sitapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीतापुर के धौरहरा में जनसभा को संबोधित किया.…

May 5, 2024

Kishanganj: एक 26 वर्षीय महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया, जच्चा बच्चा दोनों सलामत

Kishanganj: बिहार के किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखण्ड के जालमिलिक गांव में 26 वर्षीय एक महिला…

May 5, 2024

कुआनो नदी में डूबी नाव, दो मासूम बच्चों समेत 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र नकहा…

May 5, 2024

This website uses cookies.