Advertisement

UPNEWS: अब्बास अंसारी की पैरोल हुई खत्म… गाजीपुर से कासगंज…जेल भेजा गया..

Share
Advertisement

UPNEWS: आज सुबह 5 बजे गाजीपुर जेल से कांसगंज के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच अब्बास अंसारी खाना किया गया। आज अब्बास अंसारी को कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा। अब्बास अंसारी को 10,11 और 12 जून को सुप्रीमकोर्ट से पैरोल दी गई थी। पिता मुख्तार अंसारी के कब्र कालीबाग में प्रार्थना करने व परिजनों से मिलने के लिए पैरोल मिली थी। अब्बास अंसारी को 9 जून को गाजीपुर जेल में शिफ्ट किया गया था।

Advertisement

आपको बता दें कि गाजीपुर  माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की कस्टडी पैरोल की मियाद 12 जून को पूरी हो गई। उसे 12 जून को सुबह  सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार पुलिस सुरक्षा घेरे में घर भेजा गया। जहां वो शाम 6 बजे तक परिवार के बीच विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुआ।  शाम को लगभग 6 बजे से पहले की तस्वीरें सामने आई हैं, जब अब्बास अंसारी को घर से वापस जेल लाया जा रहा था, आप देख सकते हैं। बाल दाढ़ी बढ़ाए अब्बास सफेद कुर्ते और जींस में नजर आया।  उसके परिजन और सांसद चाचा अफजाल अंसारी भी उसे प्रिजन वैन तक छोड़ने आए थे। , इस दौरान पुलिस भी काफी संख्या में दिखी। आज 13 जून की सुबह 5 बजे भारी पुलिस सुरक्षा में उसे कासगंज जेल वापस रवाना किया गया।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश  

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर अब्बास अंसारी तीन दिनों के लिए पिता की प्रार्थना सभा में शामिल होने मोहम्दाबाद स्थित अपने पैतृक आवास फाटक पर कासगंज पुलिस द्वारा लाया गया था, जहां सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर उनकी सुरक्षा को देखते हुए घर और बाहर पुलिस की सुरक्षा की गई थी। इस दौरान अब्बास अंसारी सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार कासगंज से जेल गाजीपुर प्रिजन वैन में लाया गया था।  अंसारी के वकील लियाकत अली ने बताया कि तीन दिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश में उन्हें पैतृक घर और कब्रिस्तान भी सुरक्षा में लाया गया था और वे नियत समय अनुसार आज कासगंज जेल चले गए हैं।  वकील ने बताया कि जल्द ही उनके जमानत के लिए कोर्ट से आदेश लाया जाएगा।

रिपोर्ट: अभिषेक सिंह

Congo: कांगो में दर्दनाक हादसा, नदी में नाव पलटने से 80 से अधिक लोगों की हुई मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *