Advertisement

UP: शराब छुड़ाने की वैध ने दी दवा, पीकर दो व्यक्तियों की हुई मौत,परिवारों में मचा कोहराम

Share
Advertisement

UP: महोबा जनपद में शराब छुड़ाने की दवा पीने से दो व्यक्तियों की मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। वैध ने शराब छुड़ाने के लिए दोनो व्यक्तियों को दवा पीने के लिए दी थी जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। इससे पहले परिजन कुछ समझ पाते तब तक उनकी हालत नाजुक हो गई और देखते ही देखते दोनों ने दम तोड़ दिया। परिवार ने वैध पर गंभीर आरोप लगाए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। जहां परिवार से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Advertisement

वैध की दवा खाने से बिगड़ी तबियत

ये पूरा मामला जनपद के पनवाड़ी थाना कस्बा का है। ग्राम टोला रावत थाना मझगवां जनपद हमीरपुर निवासी नारायण दास राजपूत के तीन पुत्र हैं। दूसरे नंबर का पुत्र देवेन्द्र राजपूत शराब का लती होने के कारण आज उसका छोटा भाई नवल राजपूत देवेन्द्र की शराब छुड़ाने के लिए कस्बा के मुहाल पावर हाउस निवासी उल्लू अहिरवार नामक वैध के पास लेकर आया था। नवल राजपूत ने वैध पर आरोप लगाते हुए बताया कि वैध ने उसके बड़े भाई देवेन्द्र को शराब छुड़ाने की बात बोलकर दवा पिलाई थी। दवा पीने के कुछ ही मिनटों बाद उसका बड़ा भाई देवेंद्र बेचैन होने लगा और उसका पूरा शरीर पीला पड़ने लगा था।

पुलिस कर रही मामले की जाचं

छोटे भाई द्वारा वैध से देवेन्द्र की तबियत के बारे में कहा गया तो वैध बोलने लगा दवा असर कर रही है और धीरे-धीरे देवेन्द्र बेहोश हो गया। उसका भाई देवेन्द्र की बेचैनी देख उसको आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर आया। जहां ड्यूटीरत डॉक्टर अभिमन्यु राजपूत ने देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टरों द्वारा देवेन्द्र की मौत की सूचना इलाकाई पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी ममता और तीन छोटी छोटी बेटियां छोड़ गया है। पुलिस मृतक देवेंद्र का पंचनामा भी नहीं भर पाई थी कि उसी वैध उल्लू अहिरवार द्वारा एक दूसरे युवक को शराब छुड़वाने की दवा पिलाकर सीएससी पनवाड़ी भेज दिया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया है। शराब छुड़ाने की दवा पीकर दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। पुलिस हर पहलू से जांच कर आगे कार्यवाही की बता कह रही है।

रिपोर्ट-शान्तनु सोनी

यह भी पढ़ें:-Video: खुले में बह रहा था सीवर का पानी, पार्षद प्रतिनिधि और जेई को लोगों ने बना लिया बंधक

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *