Advertisement
Uttar Pradesh

UP: मॉर्निंग वॉक पर गए युवक को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान हुई मृत्यु

Share
Advertisement

शहर में लगातार रफ्तार का कहर जारी है। वाहन चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए वाहन चलाते नजर आते हैं। वही ट्रांसपोर्ट कंपनियां अधिक मुनाफा कमाने के लालच में क्षमता से अधिक माल को लोड करके एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाते हैं। जिसकी वजह से वाहन चालक को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वाहन चलाते समय संतुलन ना बनाएं जाने पर किसी भी दुर्घटना का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अलिगढ़ से सामने आया है जहां क्षमता से अधिक माल लोड कर ले जा रहे ट्रक ने राह चलते युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। दरअसल मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मानिक चौक का है। जहां का निवासी एक युवक सुबह के समय मॉर्निंग वॉक पर गया हुआ था। अचानक युवक ट्रक की चपेट में आ गया जिसकी वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग युवक को जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज कर जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जीएन मेडिकल में इलाज के दौरान युवक को हायर ट्रॉमा सेंटर की आवश्यकता होने लगी तब डॉक्टरों ने अन्य जगह पर ले जाने की परिवार से बात कही।

बता दें कि युवक काफी गरीब स्थिति में था। जिसकी वजह से युवक अपना इलाज नहीं करा सका और युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की बहन ने बताया कि मेरा इकलौता भाई है। हमारा पालन-पोषण वही करता था। सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गया था। जिसकी वजह से भाई के मृत्यु हो गई युवक की बहन ने बताया कि जब भाई का एक्सीडेंट के बाद जैसे ही बहन को पता चला उसने ट्रक मालिक से बात की। ट्रक मालिक ने बहन को इलाज के नाम पर धोखा दे दिया। जिसकी वजह से समय पर इलाज भाई को नहीं मिल सका और इलाका पुलिस और ट्रक मालिक पर बहन ने सांठगांठ का आरोप भी लगाया सही समय पर सही इलाज ना मिलने की वजह से युवक की हुई है। परिवार का इकलौता चिराग होने की वजह से परिवार का रो रो कर बुरा हाल है अब देखना यह हुआ कि प्रशासन इस गरीब परिवार की किस तरह से मदद कर पाता है।

ये भी पढ़े: Ayodhya: रेल लाइन पर संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

Recent Posts

Advertisement

Lok Sabha Speaker : अगर चंद्रबाबू नायडू को यह पद नहीं मिलता है तो हम ये सुनिश्चित करेंगे : संजय राउत का बयान

LokSabha Speaker: टीडीपी को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं कि टीडीपी लोकसभा के अध्यक्ष…

June 16, 2024

Sonbhadra: सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद वीआईपी कल्चर को लेकर अभियान तेज

Sonbhadra: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला करते हुए वीआईपी कल्चर को…

June 16, 2024

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान बनाम आयरलैंड का होगा मुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। आज पाकिस्तान…

June 16, 2024

Bihar: हाथ में दर्द की शिकायत के बाद CM नीतीश पहुंचे अस्पताल, करवाया चेकअप

Health Update of CM Nitish: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अचानक तबीयत खराब होने…

June 15, 2024

This website uses cookies.