Advertisement

UP: “सपा ने हमेशा साजिश की तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा”, घोसी में बोले PM मोदी

UP"सपा ने हमेशा साजिश की तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा", घोसी में बोले PM मोदी

Share
Advertisement

UP: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बाद बीजेपी अब अंतिम चरण के मतदान के लिए जनता को साधने की कोशिश में जुट गई. इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पहले यूपी के मिर्जापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी ने मऊ जिले के घोसी में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “सपा ने हमेशा साजिश की तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा।

Advertisement

ऐसे लोगों को पूर्वांचल बार-बार सजा देगा। जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया, इंडी गठबंधन के वे लोग जिन्होंने आपके घरों में आग लगाया, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जा किया… जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है।”

UP: कांग्रेस-सपा पर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “सपा- कांग्रेस का इंडी गठबंधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है. वो चाहते हैं कि सभी जाति आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाए। उन्हें इससे ये फायदा होगा कि जब समाज के लोग एकजूट नहीं रहेंगे और आपस में लड़ेंगे तो आपका असली मुद्दों से ध्यान हट जाएगा। उन्होंने आगे कहा, ” यहां जो पहली बार मतदाता हैं, उन्हें सपा का 2012 का घोषणा पत्र शायद याद नहीं होगा। 2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है, जैसे बाबा साहेब अंबेडकर ने दलितों को आरक्षण दिया, वैसा ही आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा। ये संविधान की भावना के खिलाफ है, लेकिन इंडी वालों को इसकी कोई परवाह नहीं।”

UP: इंडी गठबंधन मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ” चुनाव के दौरान ये (इंडी गठबंधन) मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं, लेकिन 500 साल बाद हमारी सभ्यता, हमारी आस्था का इतना बड़ा पल आया, तो ये राम मंदिर को गालियां देने लगे, उसमें खोट ढूंढने लगे। ये लोग राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हुए। ये लोग लगातार दबाव बना रहे हैं, जैसे शाहबानो का फैसला पलटा, वैसे ही राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला पलटा जाए।”

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में हीटवेव का कहर जारी, चक्रवात ‘रेमल’ से कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें