Advertisement

UP: युवती के साथ प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

0
Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खैंचा में प्रेम- प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने युवती के प्रेमी की बड़ी ही बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश को एक निर्माणाधीन मकान में फंदे से लटका कर फरार हो गए। शुक्रवार को पनियरा पुलिस ने युवक की लाश बरामद किया तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Advertisement

शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद पनियरा पुलिस मामले की खुलासा में जुट गई थी जिसका 24 घंटे के अंदर खुलासा किया तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। हत्या का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अरुण कुमार गांव की एक युवती से प्रेम करता था। जिसके साथ 8 जून को रात्रि के लगभग 9:00 बजे आपत्तिजनक हालत में देख युवती के परिजन आग बबूला हो गए।

आरोपी युवक को पकड़ कर युवती के परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश को छिपाने के लिए गांव में ही एक निर्माणाधीन मकान में फंदे से लटका दिया और फरार हो गए। इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर पनियरा पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी, कि हत्या में शामिल तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल किया। जिसके बाद अपराधियों को पनियरा पुलिस ने जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:UP: राह चलते महिलाओं को बहला-फुसलाकर जेवर लूटा, 2 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *