Advertisement

UP News: पैसों की कमी के कारण पति ने परिवार संग की आत्महत्या की कोशिश, पत्नी और बच्ची की मौत

UP News:man tried to commit suicide with his family in kanpur
Share
Advertisement

UP News: यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। आर्थिक तंगी से परेशान होकर दुकानदार ने परिवार समेत आत्महत्या की कोशिश की। हादसे में दुकानदार की पत्नी और 5 साल की मासूम की मौत हो गई। और वहीं दुकानदार की हालत नाजुक बताई जा रही है। दुकानदार का फिलहाल अस्पताल में ईलाज जारी है।

Advertisement

 UP News: विस्तार में जानें पूरा मामला

दुकानदार का नाम अर्जुन है और उनकी उम्र 40 साल है। अर्जुन जायसवाल कई सालों से कांशीराम कॉलोनी में रह रहा है। वे काफी समय से आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे तो आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने पत्नी निशा (35) व बेटी आशनी (5) के साथ आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने पत्नी और बेटी को फांसी पर लटकाया और खुद नस काट कर जान देने की कोशिश की।  

UP News: पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

रविवार रात 11 बजे अर्जुन दुकान बंद कर घर आया था। सोमवार दोपहर तक घर का दरवाजा न खुलने से पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। जिसपर मौहल्ले के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई। घर के अंदर का नजारा देख पुलिस हैरान रह गई। अर्जुन खून से लथपथ बाथरूम के पास पड़ा था वहीं पत्नी व बेटी का शव कमरे में फर्श पर पड़ा था। शवों पर चादर पड़ी थी। वहीं पंखे पर साड़ी का फंदा भी लगा मिला।

पुलिस को मिला सुसाइड

बता दें कि पुलिस को अर्जुन के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें अर्जुन ने आत्महत्या का कारण बताया था। फिलहाल अर्जुन की हालत नाजु बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kerala Factory Warehouse Blast में 16 लोग हुए घायल, ढह गए 25 मकान

Hindi Khabr App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *