Advertisement

UP News: हाथरस से वर्तमान भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हृदय गति रुकने से हुई मौत

Share
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश की लोकसभा हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर का हृदय गति रुकने से निधन हो गया।सांसद राजवीर सिंह दिलेर का हृदय में तकलीफ होने के कारण अलीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में इलाज को भर्ती कराया गया था। जहां भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हृदय गति रुकने के कारण मौत हो गई।

Advertisement

UP News: राजवीर सिंह दिलेर बेहद साधारण जीवन जीने वाले नेताओं में ऐसे एक थे। उन्होंने 2019 में हाथरस लोकसभा के लिए 2 लाख वोटो से जीत दर्ज की थी। इनके पिता किशन लाल दिलेर भी हाथरस लोकसभा से 4 बार सांसद रहे चुके है।भाजपा ने 2019 में लोकसभा चुनाव में काफी मंथन के बाद इन पर भरोसा दिखाया था और टिकट दिया था। उनकी पत्नी का नाम रजनी दिलेर और उनके चार बच्चे हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गभाना के लक्ष्मी राज इंटर कॉलेज से की थी।

भाजपा सांसद के निधन से समर्थको और परिवार के लोगो में शोक की लहर दौड़ गई ।इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काटकर अनूप बाल्मीकि को हाथरस लोकसभा से प्रत्याशी बनाया है। उनकी उम्र लगभग 60 वर्ष थी परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार राजवीर सिंह दिलेर चुनाव प्रचार करके लोटे थे।तभी अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई तो इलाज के लिए अलीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।जहा उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: PUBG, दोस्ती और धर्म परिवर्तन, हर्षदा से बनी जीनत फातिमा…परेशान होकर किया आत्महत्या का प्रयास

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *